लड़कियों को दीवाना बनाने के लिए आया Oppo Reno 11 DSLR को टक्कर देगा इसका 200mp का धांसू कैमरा

टेक डिस्क :- अगर आप भी Oppo Reno 11 Series की लॉन्चिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे है तो हम आपके लिए इससे जुड़ी अपडेट लाये है. जानकारी पाने के लिए आपको हमारी यह पोस्ट पढ़नी होगी. ओप्पो ने मई में बेहतरीन कैमरा सेटअप वाली सीरीज Oppo Reno 10 पेश की थी. इसमें तीन स्मार्टफोन Oppo Reno 10, Reno 10 Pro और Oppo Reno 10 Pro+ मौजूद है. अब कंपनी Reno 11 Series लाने की तैयारी कर रही है.

नवंबर महीने के लास्ट में लॉन्च हो सकती है Oppo Reno 11 सीरीज

Oppo की यह सीरीज इसमें मिलने वाले दमदार कैमरा सेटअप के लिए काफ़ी Famous है. लेटेस्ट लीक हुई खबरों के मुताबिक इस सीरीज की लॉन्च डिटेल का खुलासा हुआ है. आइये, आपको बताते है कि Oppo Reno 11 Series कब लॉन्च होने जा रही है. Famous टिप्स्टर Digital Chat Station ने Oppo Reno 11 Series की लॉन्च डेट के बारे में जानकारी दी है. DCS के मुताबिक, Oppo की इस अपकमिंग फ्लेगशिप स्मार्टफोन सीरीज को चीन में नवंबर के Last में पेश किया जा सकता है. एक रिपोर्ट के मुताबिक टिप्स्टर का कहना है कि इस बार सीरीज में केवल दो फोन्स ही आएंगे. कंपनी की तरफ से इस सीरीज में Oppo Reno 11 Pro+ लॉन्च नही होगा.  यानि कि रेनो 11 सीरीज में इस बार सिर्फ Reno 11 और Reno 11 Pro लॉन्च किये जायेंगे.

Oppo Reno 11

भारत और चीन वेरिएंट प्रोसेसर में मिल सकते हैं कुछ बदलाव

सीरीज के स्मार्टफोन्स में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बताये तो पिछली लीक के मुताबिक Oppo Reno 11 सीरीज के हैंडसेट Covered Edge के साथ उपलब्ध है. पिछली सीरीज Oppo Reno 10 की तुलना में इसके कैमरा सेटअप में कुछ अपग्रेड देखने कों मिलेंगे. नए सीरीज के Phones में पेरीस्कोप टेलीफोटो मेक्रो लेंस मिलने की संभावना है. इतना ही नहीं, लीक रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि Oppo Reno 11 Series के बैक पेनल को रिफ्रेश डिजाइन में पेश किया जाएगा. यदि DCS की रिपोर्ट सही रही और सीरीज नवंबर के लास्ट में लॉन्च हुई तो कंपनी की तरफ से आने वाले दिनों में इससे जुड़ी अन्य जानकारियां सामने आ सकती है. चीन के बाद इस सीरीज को भारत समेत ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. चीन और भारतीय वेरिएंट में प्रोसेसर के साथ कुछ और परिवर्तन भी मिल सकते है. 

इसे भी पढ़े:-

Leave a Comment