मात्र 8,999 में मिल रहा है Poco का 12 gb रैम और धांसू कैमरे वाला स्मार्टफोन, खरीददार टूट पड़े इस पर आप भी उठायें फायदा

Poco M6 Pro 5G:- पिछले साल इंडिया में Poco की तरफ से M6 Pro 4g स्मार्टफोन को लांच किया गया था.अब कंपनी की तरफ से इसके 5g मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी भी तेज कर दी गई है. जानकारी देते हुए बताया गया कि Poco M6 Pro 5G स्मार्टफोन को 11 जनवरी को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. इस फोन के बाजार में लांच होने से पहले ही इसके कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन से जुड़ी हुई खबरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आज की इस खबर में हम आपको इसी बारे में विस्तार से जानकारी देने वाले है.

मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स 

इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो आपको मीडियाटेक हेलिओ g99 अल्ट्रा चिपसेट मिलने वाला है. यह 6 नैनोमीटर फैब्रिकेशन पर बना ऑक्टा कोर प्रोसेसर है. कंपनी की तरफ से जानकारी देते हुए बताया गया कि आगामी स्मार्टफोन Poco M6 Pro 5G को 12gb रैम मेमोरी पर लॉन्च किया जा सकता है. उम्मीद की जा रही है कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन में 512gb की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. वही कंपनी की तरफ से इसके छोटे वेरिएंट को भी मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि आधिकारिक रूप से इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता.

Poco M6 Pro 5G

64 MP का मैन कैमरा 

पोको के स्मार्टफोन प्रोसेसर की वजह से हमेशा ही यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. यदि आप भी गेमिंग फोन की तलाश में है, तो यह आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है. कैमरा क्वालिटी के मामले में भी यह स्मार्टफोन एकदम बढ़िया होने वाला है. इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है.

Also Read:- DSLR की वाट लगाने के लिए Redmi ले आया 200mp कैमरे वाला बेहद ही स्टाइलिश और सस्ता 5g मोबाइल

Poco M6 Pro 5G में मिलेगा शानदार कैमरा

जानकारी देते हुए बताया गया कि इसका मेंन कैमरा 64 मेगापिक्सल का होने वाला है जिसमें आप अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ बताई गए यादगार पलो को  रिकॉर्ड कर सकते हैं. Poco की तरफ से स्मार्टफोन को अम्लोड पैनल वाली बड़ी स्क्रीन पर लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि अभी तक इसके डिस्प्ले को लेकर कोई भी खबर सामने नहीं आई है. कंपनी की तरफ से यह जरूर क्लियर किया गया है कि इसमें इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर तकनीक मिलने वाली है.

Leave a Comment