गेमर्स के लिए वरदान बनकर आया Poco का ये तगड़ा 5g स्मार्टफोन, कीमत जानकर सब हैरान, कैमरा भी है जबर्दस्त

POCO X6 Neo :- अगर आप इन दिनों नया स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि पोको कंपनी मार्केट में धूम मचाने आ रही है. जी हां आपको बता दें कि कंपनी जल्दी अपना नया स्मार्टफोन पेश करने वाली है. कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको सभी फीचर्स मिलने वाले हैं. कंपनी का यह नया स्मार्टफोन  POCO X6 Neo जल्द ही लांच होने वाला है. यह अगले हफ्ते भारतीय बाजार में एंट्री करने जा रहा है.

13 मार्च को लांच किया जाएगा पोको का नया स्मार्टफोन

लॉन्च डेट के अतिरिक्त , कंपनी ने यह भी बताया कि फोन फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.  लॉन्च से पहले, गीगबेंच बेंचमार्किंग लिस्टिंग से POCO X6 Neo की हार्डवेयर डिटेल का खुलासा पहले ही हो चुका है. कंपनी ने खुद इस बारे में जानकारी दी है कि इस फोन को 13 मार्च को लांच किया जाएगा. भारतीय समय के अनुसार इसे दोपहर 12:00 पेश किया जाएगा. फ्लिपकार्ट ने अपकमिंग फोन की माइक्रोसाइट भी लगाई है, जिससे इसके डिजाइन और खास फीचर्स के बारे में पता चल गया है.

Poco

Also Read:- मिल रहा है Realme का ये चमकता हुआ 5g स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी है बेहतरीन

मिलेगा 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा 

स्मार्टफोन सपाट किनारों और पीछे की ओर एक लम्बे रैक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ ऑफर किया जाएगा. इसमें 108 मेगापिक्सेल का मेन कैमरा व  एलईडी फ्लैश भी देखने को मिलेगा. Front में  POCO X6 Neo में एक सेंटर पंच-होल कटआउट है.  माइक्रोसाइट के अनुसार , फोन में 93.3 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो आएगा और अपकमिंग फोन बेजललेस डिजाइन और 7.69 एमएम एक्स्ट्रा थिन बॉडी के साथ मिलेगा. गीकबेंच डेटाबेस पर POCO X6 Neo का मॉडल नंबर 2312FRAFDI दिया गया है.

एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ होगा उपलब्ध

यह ‘गोल्ड’ कोडनेम वाले मदरबोर्ड के साथ लिस्ट है और इसमें 2GHz पर छह कोर और 2.40GHz पर दो कोर दिए गए है. इससे मालूम होता है कि डिवाइस डाइमेंसिटी 6080 प्रोसेसर के साथ आ सकता है.  लिस्टिंग से 12GB रैम की जानकारी मिलती है, हालांकि इसके अन्य वेरिएंट में भी लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है. यह आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 ओएस के साथ उपलब्ध होगा.

इतनी होगी POCO X6 Neo फोन की कीमत

फोन में 5000 एमएएच की बैटरी भी दी जाएगी. गीकबेंच के सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्टिंग में अपकमिंग POCO X6 Neo फोन ने क्रमशः 778 और 2,123 स्कोर पाया है. खबरों की माने तो इस फोन की  कीमत 16 हजार रुपये से कम होने की संभावना जताई जा रही है. 

Leave a Comment