तहलका मचाने आ रहा Realme का ये धासू फोन DSLR को देगा टक्कर, अब तक सबसे पावरफुल स्मार्टफोन, इतनी है प्राइस

Realme 12 Pro Plus:- भारतीय मार्केट में बहुत सारी फोन निर्माता कंपनियां मौजूद है. सभी कंपनी अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती हैं. इसी बीच आपको एक और नया स्मार्टफोन देखने को मिल सकता है. हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Realme 12 Pro Plus है और संभावना है कि इस महीने के आखिर तक इसे लॉन्च किया जा सकता है. फिलहाल अभी तक कंपनी की तरफ से इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

Realme 12 Pro Plus कब होगा लॉन्च 

आपको बता दें कि अपकमिंग फोन की यह डिटेल्स अब फर्स्ट इंप्रेशन वीडियो के रूप में यूट्यूब के माध्यम से लीक हो चुकी हैं. कंपनी ने हाल ही में Realme 12 Pro Plus के डिजाइन को टीज किया है, YouTuber Isa Marcial ने शुक्रवार को (मायस्मार्टप्राइस के माध्यम से) पोस्ट किए गए एक वीडियो में फोन के डिजाइन के बारे में जानकारी दी. फोन बेज और ब्लू कलर में लेदर-जैसी फिनिश के साथ नज़र आ रहे है. रियर पैनल पर बॉटम लेफ्ट कॉर्नर पर कपनी का लोगो बना हुआ है, जबकि रियर पैनल के बीचोंबीच एक मैटेलिक बैंड ऊपर से नीचे तक फैला हुआ दिख रहा है.

Realme 12 Pro Plus

कैमरा क्वालिटी है एक दम बढ़िया 

वीडियो में आप देख सकते है कि Realme 12 Pro+ कर्ल्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ दो कलर ऑप्शन में दिख रहा है. रियर कैमरा मॉड्यूल ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ नज़र आ रहा है जबकि फोन एंड्रॉयड 14 आउट- ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दिखने में फोन काफ़ी सुंदर लग रहा है. इस फ़ोन में 6.7 इंच का कर्ड एमोलेड डिस्प्ले आएगा और नोटिफिकेशन अलर्ट के लिए किनारों पर एनिमेशन का सपोर्ट मिलेगा. पावर बटन और वॉल्यूम बटन दोनों फ़ोन के राइड साइड पर लगे हुए हैं, जबकि फोन के निचले किनारे पर सिम ट्रे, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक स्पीकर दिया गया है. इसमें 50-मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सेल का सेकेंडरी कैमरा और 64 मेगापिक्सेल का कैमरा आएगा.

Realme 12 Pro Plus मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स 

बाद वाले में टेलीफोटो कैमरा हो सकता है, जिसे वीडियो में भी देखा जा सकता है. यह फोन स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिप के साथ आएगा और इसमें 12GB रैम और 512GB स्टोरेज मिलेगी. यह एड्रॉयड 14 पर बेस्ड Realme UI 5 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलेगा. फर्स्ट इप्रेशन वीडियो में सामने आए फोन के स्पेसिफिकेशन के अनुसार , Realme 12 Pro+ में 5000Ah की बैटरी ऑफर की जाएगी. उम्मीद है कि जैसे जैसे फोन की लॉन्च डेट नजदीक आएगी, फोन से जुड़ी और भी डीटेल्स का खुलासा हो सकता है.

Also Read:- इन्तजार खत्म हुआ ऐसे इनस्टॉल करे फ्री फायर गेम, वापिस आया सबका पसंदीदा गेम

Leave a Comment