तहलका मचा रहा है Realme का ये चमकता हुआ स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी डिजाईन है सबसे शानदार जल्दी खरीदें

Realme 12 Pro :- फ़ोन बनाने वाली रियलमी कम्पनी ने अपना Realme 12 Pro मोबाइल फोन 29 जनवरी को लॉन्च कर दिया है. इसके अलावा रियलमी 12 के ही एक और वेरिएंट रियलमी 12 प्रो प्लस फोन को भी लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है. रियलमी 12 प्रो मोबाइल फोन में आप को एक दमदार Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर दिया जा सकता है.

रेडमी नोट 13 प्रो सीरीज को देगा टक्कर

इस फोन में  6.7 इंच की Curved एज एमोलेड डिस्पले के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर आता है.  खबरें आ रही है, कि यह फोन रेडमी नोट 13 प्रो सीरीज से मुकाबला करने वाला है. यह फोन दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. Realme 12 Pro फोन नेविगेटर शेड और सबमरीन ब्लू कलर में आ सकता है और इस फोन की झलक रियलमी की तरफ से जारी किए गए पोस्टर में देखने को मिल सकती है.

Realme

Realme 12 Pro एंड्रॉयड 14 पर होगा ऑपरेट

अगर इसके शानदार डिस्प्ले की बात करे तो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ रियलमी के फोन में 6.7 इंच का कर्व्ड एज एमोलेड डिस्पले मिलता है. यह एंड्रॉयड 14 पर काम करने वाला है और FHD+ रेजॉल्यूशन दे सकता है. यह फ़ोन 12 जीबी रैम के साथ बाजार में आएगा और इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 256 जीबी तक होने की संभावना जताई जा रही है.

Also Read:- सिर्फ लड़कियों को दीवाना करने के लिए Redmi ले आया 200MP कैमरे वाला धांसू 5g फोन, कीमत बहुत सस्ती

मिलता है दमदार प्रोसेसर 

Realme 12 Pro में मिलने वाला प्रोसेसर भी काफी दमदार है. इसमें Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर मिलता है और फोन में इन डिस्पले सेंसर भी देखने को मिलने वाला है. फोन में आने वाला यह प्रोसेसर फोन की परफॉर्मेंस को बढ़ाता है. वहीं इसमें OV64B सेंसर पेरिस्कोप शूटर भी दिया जा सकता है.Realme 12 Pro फोन की दमदार बैटरी के बारे में बताएं तो आप को इसमे 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी जाती है. फोन की यह दमदार बैटरी 67 वॉट के सुपर फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ ऑफर की जाती है. फिलहाल फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. 

Leave a Comment