लडकियों को दीवाना करने आया Realme का चमकता हुआ 5g स्मार्टफोन, इसके कैमरा के सामने DSLR भी है फीका

टेक डेस्क :- रियलमी की तरफ से हाल ही में भारत में Realme 12 Pro सीरीज को पेश किया गया था. अब कंपनी अपने फैंस और ग्राहकों के लिए एक नई सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. लीक्स के अनुसार नई सीरीज में यूजर्स को 12GB तक की रैम का सपोर्ट मिल सकता है. इसके साथ ही इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप आएगा जिसमें OIS का सपोर्ट मिलेगा. भारत में रियलमी एक पॉपुलर स्मार्टफोन मेकर कंपनी है. भारत में कंपनी की अच्छी खासी लोकप्रियता है.

Realme लाई नया स्मार्टफोन 

बजट सेगमेंट और मिड रेंज सेगमेंट में रियलमी के स्मार्टफोन भारत में काफी पसंद किए जाते हैं. कंपनी ने भारत में अब तक कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च पेश किए हैं जिसमें सस्ते और महंगे दोनों तरह के ही फोन्स शामिल हैं. हाल ही में रियलमी की ओर से Realme 12 Pro सीरीज को लॉन्च किया था अब कंपनी एक नई सीरीज को पेश करने जा रही है. अगर आप पर इन दिनों का बजट में अच्छे फीचर्स वाला स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो रियलमी के इस स्मार्टफोन को जरुर चेक कर सकते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पिछले कुछ दिनों से Realme 12 को लेकर जमकर लीक्स देखें जा रहें है.

Realme

Realme 12 सीरीज को लेकर बड़ा खुलासा

कंपनी इस सीरीज में Realme 12 और Realme 12 Plus को लॉन्च कर सकती है. सीरीज को लेकर लेटेस्ट लीक में इसके इंडिया लॉन्च को लेकर बड़ी जानकारी देखने को मिल रही है. टिप्स्टर सुधांसू ने Realme 12 सीरीज को लेकर बड़ा खुलासा किया है. टिप्स्टर के अनुसार कंपनी Realme 12 और Realme 12 Plus को भारत में 6 मार्च को लॉन्च कर सकती है. कंपनी ने Realme 12 के लिए प्रमोशनल पोस्टर भी रिलीज किया है जिसमें इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दी गई है.

Also Read:- बेहद सस्ते बजट में लॉन्च हुआ Motorola का चमचमाता स्मार्टफोन, शानदार कैमरा और तगड़े फीचर्स के साथ कीमत मात्र इतनी

मिलेगा शानदार कैमरा

Realme 12 Plus में कंपनी 6.67 इंच की बड़ी डिस्प्ले Offer कर सकती है. इसका डिस्प्ले रेजोल्यूशन 2400 x 1080 और इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है. यदि आप फोटोग्राफी करना पसंद करते हैं तो यह स्मार्टफोन आपको खूब पसंद आने वाला है. इसमें आपको प्राइमरी कैमरा OIS फीचर के साथ मिलेगा जो कि 50MP का होगा. इसका सेकंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा होगा जबकि इसमें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर वाला कैमरा मिलेगा.

एंड्रॉयड 14 पर करेगा रन 

Realme 12 Plus में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर मिल सकता है. इस स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है. यह 67W की फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ ऑफर की जाएगी. इसमें 12GB रैम और 256GB स्टोरेज दी जा सकती है.  यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर काम करेगा.

1 thought on “लडकियों को दीवाना करने आया Realme का चमकता हुआ 5g स्मार्टफोन, इसके कैमरा के सामने DSLR भी है फीका”

Leave a Comment