DSLR की बैंड बजाने आ रहा है Realme का ये जबर्दस्त 5g स्मार्टफोन, लड़कियों इसका डिजाईन बेहद ज्यादा पसंद आ रहा

Realme 12 Series :- हमारे देश में बहुत सारी ऐसी मोबाइल कंपनियां है जो समय-समय पर नए-नए मॉडल लॉन्च करती रहती हैं. हर कंपनी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बेहतरीन मॉडल मार्केट में उतारती है. ऐसा प्रतीत होता है कि Realme 12 सीरीज़ जल्द ही भारत में पेश होने वाली है क्योंकि स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर सपोर्ट किया गया है.

अपकमिंग स्मार्टफोन में मिलेगा परिसकॉपिक लेंस 

हालाँकि, चीन की स्मार्टफोन निर्माता ने स्मार्टफोन का नाम List नहीं किया है, लेकिन इसकी काफी संभावना बन रही है कि यह Realme 12 सीरीज होगी. Realme 12 सीरीज़ Realme 11 का अगली पीढ़ी होगी जिसे जून 2023 में पेश किया गया था. टीज़र से यह स्पष्ट होता है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में एक पेरिस्कोपिक लेंस मिलेगा , जो 200MP का पेरिस्कोप लेंस है. इसके साथ ही खबर आ रही है कि Realme 12 सीरीज़ के खरीदारों को 3,699 रुपये की कीमत का कॉम्प्लिमेंट्री यानी की फ्री Realme बड्स एयर 5 भी ऑफर किया जाएगा.

Realme 12 Series

कंपनी की वेबसाइट पर कर सकते हैं पंजीकरण

खरीदार अपने स्मार्टफोन को कंपनी की वेबसाइट पर रजिस्टर कर सकते है. Realme 12, Realme 12 Pro और Realme 12 Pro, Realme 12 सीरीज में आने वाले मॉडल है.  रिपोर्ट्स के अनुसार पेरिस्कोपिक लेंस वेनिला ट्रिम के लिए मौजूद नहीं होगा. TENAA सर्टिफिकेशन के मुताबिक , क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 और स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 SoC क्रमशः Realme 12 Pro और Realme 12 Pro को शक्ति पहुंचाएंगे. Realme 12 में 6.7 इंच की कर्व्ड AMOLED स्क्रीन देखने को मिल सकती है.

Realme 12 Series में मिलेंगा फुल एचडी रेजोल्यूशन 

यह स्क्रीन 120 Hz के Refresh Rate को सपोर्ट करेगी. स्मार्टफोन में फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन मिल सकता है. टॉप-एंड Realme 12 Pro में 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 64MP पेरिस्कोप लेंस होने की संभावना है, जबकि मिड-रेंज सीरीज़ में 2x ज़ूम के साथ 32MP पेरिस्कोप कैमरा आएगा. दोनों मॉडलों में 50 एमपी प्राइमरी सेंसर और 8 एमपी अल्ट्रा-वाइड लेंस आने की संभावना बन रही है.

Also Read:- DSLR की ऐसी तैसी करने आया OnePlus 12 स्मार्टफोन कैमरा है कमाल का इसके लुक पर लड़कियां है दीवानी

Leave a Comment