Realme 7499 रूपये में धासू स्मार्टफोन गरीबों के लिए सुनहरा अवसर, 5,000mah की शानदार बैटरी

Realme C30 Smartphone:- यदि आप स्मार्टफोन के बारे में थोड़ी बहुत भी नॉलेज रखते हैं, तो आपको निश्चित रूप से इस बात की जानकारी होगी कि भारत में चीनी मोबाइल निर्माता कंपनियों ने अपने पैर पसारे हुए हैं. चीनी मोबाइल निर्माता कंपनियों के फोन भी दर्शकों को काफी पसंद आते हैं क्योंकि कम कीमत में उन्हें बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं. इसी वजह से अधिकतर लोग चीनी मोबाइल निर्माता कंपनियों के स्मार्टफोन खरीदना पसंद करते हैं. हाल ही में रियलमी की तरफ से अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है. आज की इस खबर में हम आपको रियलमी C30 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाले हैं.यदि आप भी नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह आपके लिए एक शानदार विकल्प साबित हो सकता है.

रियलमी ने लांच किया Realme C30 

कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन को बेहद ही किफायती कीमत में लॉन्च किया गया है. साथ ही आपको इसमें बहुत सारे लेटेस्ट फीचर भी देखने को मिलने वाले हैं. यदि इस स्मार्टफोन में मिलने वाली बैटरी की बात की जाए, तो आपको इसमें 5000Mah की दमदार बैटरी मिलने वाली है. रियलमी ने इस फोन को दो वेरिएंट के साथ लांच किया है. इसके 2GB रैम के साथ 32GB वाले वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये रखी गई है. वही 3 जीबी Ram प्लस 32GB वेरिएंट की कीमत 8,299 रुपये रखी गई है. यदि आप फ्लिपकार्ट के जरिए इस स्मार्टफोन को आर्डर करते हैं, तो आप एक्स्ट्रा बेनिफिट का भी लाभ उठा सकते हैं.

Realme

यह भी पढ़ें:-

ग्राहकों को मिल रहा है शानदार एक्सचेंज ऑफर का लाभ 

इस फोन पर आपको EMI का ऑप्शन भी मिल रहा है. यदि आपके पास एक साथ इतने सारे पैसे नहीं है, तो आप ढाई हजार रुपए महीने कीEMI से भी इस स्मार्टफोन को परचेस कर सकते हैं. वही स्मार्टफोन पर आपको 6000 रुपये से ज्यादा का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. इसमें आपको सारे लेटेस्ट फीचर मिलने वाले हैं. फोन की डिस्प्ले की बात की जाए, तो आपको 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्पले मिलने वाली है जिसका रेजोल्यूशन 720 ×1600 पिक्सेल एलईडी होने वाला है.

Realme के इस फोन का कैमरा है कमाल 

वही कैमरे की बात की जाए, तो रियलमी c30 में आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और सेल्फी के लिए आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है. रियलमी c30 के इस फोन में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध नहीं होगा. इसके अलावा आपको लगभग सारे फीचर्स स्मार्टफोन में देखने को मिल जाएंगे. यदि आपका बजट भी काम है और आपको एक बढ़िया स्मार्टफोन चाहिए तो यह आपके लिए एकदम बढ़िया विकल्प है.

Leave a Comment