कूड़े के भाव में मिल रहा है Realme C53 स्मार्टफोन, ये चमकता हुआ फोन लडकियों को है बहुत ज्यादा पसंद कीमत बेहद सस्ती

Realme C53 :- अगर आप कम बजट में 108 मेगापिक्सल कैमरा वाला फोन लेना चाहते हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर मंथ एंड मोबाइल्स फेस्ट चल रहा है. आपको अवश्य ही इस मौके का लाभ उठाना चाहिए. 31 जनवरी तक चलने वाली इस सेल में आप 108 मेगापिक्सल कैमरा वाले किफायती फोन कों अपना बना सकते है. सेल के दौरान आप Realme C53 को बेस्ट ऑफर में खरीद सकते हैं.

मात्र 352 रुपए की EMI पर फ़ोन होगा आपका 

फोन के 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट कों 9,999 रुपये  में खरीदा जा सकता है. सेल में इसे आप 5 पर्सेंट कैशबैक के साथ अपना बना सकते है. इसके लिए आपको फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से भुगतान करना होगा. यह फोन 352 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है. रियलमी के इस फोन में जबर्दस्त कैमरा सेटअप के साथ कई और धांसू फीचर ऑफर किए जाते है. कंपनी का यह फोन 6जीबी तक की LPDDR4x रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है.

Realme C53

Realme C53 में मिलता है शानदार डिस्प्ले

डाइनैमिक रैम फीचर इसकी टोटल रैम को आवश्यक होने पर 12जीबी तक बढ़ा देता है. फोन की मेमरी को यूजर माइक्रो एसडी कार्ड की हेल्प से 2टीबी तक बढ़ा भी सकते हैं. प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में आपको पावरफुल ऑक्टा-कोर चिपसेट देखने को मिलता है. फोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.74 इंच का डिस्प्ले Offer किया जाता है. यह डिस्प्ले 180Hz के टच सैंप्लिंग रेट और 560 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ उपलब्ध है.

मिलता है ड्यूल कैमरा सेटअप 

इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.3% का है. फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है. इसमें 108 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा दिया जाता है. इस फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

Also Read:- आ गया Realme का पतला और खुबसूरत सा 5g स्मार्टफोन, कैमरा से लेकर बैटरी तक सब है जबर्दस्त

एंड्रॉयड 13 पर करता है काम

Realme C53 फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलती है. यह बैटरी 18 वॉट की क्विक चार्जिंग के साथ दी जाती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन Offer किए जाते है. यह फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Realme UI T Edition पर कार्यरत है. इस प्रकार यह फोन आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. 

Leave a Comment