महंगे फोनों पर कहर बनकर टूट रहा है Realme का ये सस्ता स्मार्टफोन लुक के मामले में iphone को देता है टक्कर

Realme C55 Smartphone :- रियलमी के स्मार्टफोन हमेशा ही ग्राहकों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. अगर आप भी इन दिनों एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आज की यह खबर आपके लिए है. आज हम आपको बजट में आने वाले Realme C55 स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाली है. इस स्मार्टफोन में आपको कई बेहतरीन फीचर ऑफर किया जा रहे है.

Realme C55 यूजर्स को आ रहा है काफी पसंद 

बजट सेगमेंट में आने वाला रियलमी का यह फोन अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर दे रहा है. इसके कुछ फीचर्स ऐसे हैं, जो यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं. इस वजह से इस फोन की डिमांड भी काफी बढ़ रही है. आज हम आपको Realme C55 स्मार्टफोन में मिलने वाले प्रीमियम स्पेसिफिकेशन और पावरफुल कैमरा क्वालिटी के बारे में विस्तार से जानकारी देने वाली है. इसके लिए आपको हमारा यह आर्टिकल बिल्कुल लास्ट तक रीड करना होगा.

Realme

मिलेंगी 5000 Mah की बैटरी 

रियलमी के  इस स्मार्टफोन में आपको 6.72 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्पले मिलने वाली है, जो इसे अपने आप में काफी खास बना देती है. साथ ही मीडियाटेक Helio G 88 का प्रोसेसर भी दिया जा रहा है. इसमें आपको बेहतर गेमिंग और कनेक्टिविटी का भी लाभ मिलने वाला है. 5000 Mah की बैटरी के साथ-साथ आपको 33 वोट के फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलने वाला है. एक बार यदि आप अपने स्मार्टफोन को चार्ज कर लेते हैं, तो लंबे समय तक आपको चार्ज करने की आवश्यकता नहीं है.

यह भी पढ़े:- इन्तजार खत्म हुआ Nokia ने लांच कर दिया अब तक सबसे अमेजिंग 5g स्मार्टफोन

मिलेगा 64 MP का मैन कैमरा 

इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का मेंन कैमरा मिलने वाला है, साथ ही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर किया जा रहा है. रियलमी के स्मार्टफोन के कैमरे हमेशा ही बढ़िया क्वालिटी की पिक्चर क्लिक करने के लिए फेमस है. अगर आप भी इन दिनों नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे है, तो यह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है.

Leave a Comment