दमदार बैटरी और धांसू कैमरा के साथ आया Realme का सबसे सस्ता 5g स्मार्टफोन, लडकियों को बहुत आ रहा पसंद

Realme C65 5g: भारत में काफी सारी कंपनियां है जो 5G स्मार्टफोन को लांच कर रही है। हाल ही में खबर आई है कि रियलमी कंपनी भी जल्द ही भारत में अपना एक सस्ता 5G फोन लॉन्च करने वाली है। इस फोन का नाम Realme C65 5g स्मार्टफोन है। इस बारे में खुद पूरी जानकारी रियलमी कंपनी ने नया टीचर पेश करके दी है। आप सबको बता दे कि इससे पहले भी कंपनी ने एक स्मार्टफोन लॉन्च किया था। आईए जानते हैं कैसा होगा यह नया स्मार्टफोन और क्या होगी इस फोन की खासियत।

Realme कंपनी भारत में जल्द लॉन्च करेगी 5G स्मार्टफोन

हाल ही में खबर आई है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर Realme कंपनी ने इंडिया हैंडल पर एक नए 5G फोन का टीचर शेयर किया है। साथ ही एक इमेज भी शेयर की है, जिसमें द रियल 5G डेमोक्रेटाइजर लिखा हुआ है। साथ ही मोबाइल का एक रिटेल बॉक्स लिक भी सामने आया है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही कंपनी एक नया फोन लॉन्च करने वाली है। रियलमी कंपनी की सी सीरीज का रियलमी C67 5G शायद इस महीने में एंट्री कर सकता है।

Realme C65

इतनी होगी Realme C65 5g की कीमत

अभी तक इस फोन की कीमत के बारे में कोई खबर सामने नहीं आई है। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इसे 12000 से लेकर ₹15000 के बीच पेश कर सकती है। कंपनी ने इस फोन को तीन वेरिएंट में लॉन्च करने का विचार किया है, जिसमें 4GB, 6GB और 8GB रैम के ऑप्शन दिए जाएंगे। साथ ही फोन के अंदर 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी दी जाएगी।कंपनी इस फोन को ग्रीन और Purple दो कलर में लॉन्च कर सकती है।

इसे भी पढ़े :-

क्या होगी इस फोन की खासियत

Realme द्वारा लांच किए जाने वाले नए फोन की डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन की डिस्प्ले 6.7 इंच की है। यह एक फुल एचडी डिस्प्ले है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इस स्मार्टफोन में ब्रांड मीडियाटेक चिपसेट का उपयोग किया गया है। हालांकि प्रोसेसर के असल नाम की डिटेल अभी सामने नहीं आई है। अगर हम इस फोन के कैमरे की बात करें तो इस डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। इस स्मार्टफोन के अंदर 5000mAh की बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

Leave a Comment