Realme ले आया अपना धांसू सबसे सस्ता 5g स्मार्टफोन कैमरा है धांसू, फोन इतना सस्ता की खरीदने वालों की लाइन

Realme C67 5G:- फोन निर्माता कंपनी Realme जल्दी अपना नया स्मार्टफोन लेकर आने वाली है. आपको बता दें कि रियलमी अपनी ‘सी’ सीरीज़ के नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसे Realme C67 5G नाम के साथ मार्केट में उतारा जाएगा. कंपनी की तरफ से फोन के बारे में ऑफिशियल जानकारी देते हुए कहा गया है कि रियलमी C67 5G फोन कों 14 दिसंबर को इंडिया में पेश किया जाएगा. आइये इस फोन की लॉन्च ​डिटेल्स व अन्य जानकारी के बारे में देखते है.

14 दिसंबर को कंपनी लॉन्च करेगी एक ऑनलाइन इवेंट

कंपनी की तरफ से आने वाले 14 दिसंबर को भारत में एक ऑनलाइन ईवेंट आयोजित किया जाएगा और इसी वचुर्अल ईवेंट के माध्यम से रियलमी सी67 5जी फोन का खुलासा किया जाएगा. यह लॉन्च इवेंट 14 दिसंबर 2023 की दोपहर 12 बजे शुरू होगा जिसे ब्रांड के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तथा यूट्यूब चैनल के साथ ही ऑफिशियल रियलमी इंडिया वेबसाइट पर लाईव देख पाएंगे.

Realme

तीन रैम वेरिएंट्स में आ सकता है Realme C67 5G

लीक में जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार इस मोबाइल फोन कों 4GB, 6GB और 8GB RAM के तीन रैम वेरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है. लीक के अनुसार रियलमी सी67 5जी फोन की का Price12,000 रुपये से शुरू हो सकता है.  सबसे Top वेरिएंट का रेट 17,000 रुपये तक जा सकता है. Realme C67 5G इंडिया में Green और Purple कलर में पेश किया जा सकता है. रियलमी की तरफ से खुलासा किया गया है कि यह मोबाइल डुअल रियर कैमरा के साथ आएगा जो सर्किल रिंग में उपलब्ध होगा.

मिलेगा 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा

इस सेटअप में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर आएगा जिसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस तकनीक आएगी. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Realme C67 5G 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी आएगा. कंपनी ने फोन के चार्जिंग कैपेसिटी की जानकारी भी दी है. ब्रांड की तरफ से जानकारी दी गई है कि रियलमी सी67 5जी फोन में 33वॉट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी मिलेगी.

Also Read:- बेहद ही सस्ते कीमत में मिल रहा है OnePlus का धासू फोन, इसका कैमरा DSLR को देता है टक्कर मात्र 32 मिनट में होता है चार्ज

एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा फ़ोन 

आपको इसमें 5,000एमएएच बैटरी दी जा सकती है. अगर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Realme C67 5G को 6.7 इंच की फुलएचडी+ डिस्प्ले पर पेश किया जा सकता है. इसपर 90हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट भी देखा जा सकता है. Realme C67 5G स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर काम करेगा. प्रोसेसिंग के लिए इस मोबाइल में मीडियाटेक डिमेनसिटी चिपसेट दिया जा सकता है. 

Leave a Comment