3 कैमरों और 512gb स्टोरेज के साथ मार्किट में आया Realme GT 5 Pro धासू 5g स्मार्टफोन, फोन के लुक पर लड़कियां दीवानी हुई

Realme GT 5 Pro:- यदि आप भी रियलमी का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. खबरें सामने आ रही है कि रियलमी की तरफ से अपनी फ्लैगशिप जीटी सीरीज के तहत Realme GT 5 Pro मॉडल को जल्द ही बाजारों में लॉन्च किया जा सकता है. वही कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन भी कंफर्म किए गए हैं. पिछले कुछ समय से लगातार इस फोन से जुड़ी हुई खबरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है. आज की इस खबर में हम आपको बताएंगे कि यह स्मार्टफोन भारतीय बाजारों में कब दस्तक दे सकता है और इसके अंदर कौन-कौन से फीचर्स होने वाले हैं.

जल्द बाजारों में दस्तक दे सकता है Realme GT 5 Pro

Realme GT 5 Pro के बारे में माइक्रो ब्लॉकिंग साइट पर एक बीवो यूजर्स की तरफ से इसकी कीमत, इमेज और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी शेयर की गई है. यदि आप इस फोटो को ध्यान से देखते हैं तो इसमें डिवाइस का वाइट कलर वेरिएंट शेयर किया गया है. साथ ही आपको स्मार्टफोन में पीछे की तरफ एक सर्कुलर कैमरा कट आउट भी दिखाई दे रहा है, वही बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप और एक एलइडी फ्लैश भी दिखाई दे रहा है.

Realme GT 5 Pro

Realme GT 5 Pro प्रोसेसर है जबर्दस्त

दूसरी इमेज में आप देख सकते हैं कि इस स्मार्टफोन को हाल ही में पेश किए गए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च करने की बात भी कहीं जा रही है. इसमें आपको स्टोरेज भी काफी अच्छा मिलने वाला है. यदि आप चाहे तो स्टोरेज को एक TB तक भी बढ़ा सकते हैं. बैटरी के मामले में रियलमी काफी दमदार होने वाला है. इसमें आपको 5400 Mah की बैटरी मिलने वाली है, जो 100 वोट के फास्ट चार्जर के सपोर्ट के साथ आएगी.

इतनी कीमत में भारतीय बाजारों में हो सकता है लॉन्च

फोटो में भी आप देख सकते हैं कि आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिख रहा है. इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 50 मेगापिक्सल का दूसरा और 8 मेगापिक्सल का अन्य लेंस कैमरा मिल जाएगा. सेल्फी के लिए आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है. इतने सारे फीचर्स आने के बाद आप भी यह जानना चाहेंगे कि भारत में इस स्मार्टफोन को कितनी कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है. बता दे कि 12 जीबी प्लस 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 34,200 रुपये के आसपास हो सकती है. वही 16GB प्लस 512gb स्टोरेज वाले स्मार्टफोन को 37,700 रुपये की कीमत के साथ लांच किया जा सकता है. 24 जीबी प्लस 1tb स्टोरेज वाले स्मार्टफोन को 42,200 रुपये की कीमत के साथ लांच किया जा सकता है.

इसे भी पढ़े:-

Leave a Comment