आ गया Realme का पतला और खुबसूरत सा 5g स्मार्टफोन, कैमरा से लेकर बैटरी तक सब है जबर्दस्त

Realme GT Neo 6 :- रियलमी के स्मार्टफोन हमेशा ही यूजर्स के पसंदीदा रहते है. इसमें मिलने वाले फंक्शंस और फीचर एकदम बढ़िया होते हैं, अगर आप इन दिनों एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. बता दे की रियलमी की तरफ से जल्द ही भारतीय बाजारों में अपना एक पावरफुल स्मार्टफोन लॉन्च किया जा रहा है. आज की इस खबर में हम आपको इसी स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानकारी देने वाली है, इसके लिए आपको हमारा यह आर्टिकल बिल्कुल लास्ट तक रीड करना होगा.

जल्द भारतीय बाजारों में दस्तक देगा रियलमी का यह नया स्मार्टफोन

हम Realme GT Neo 6 के बारे में बात कर रहे हैं. इसके फिफ्थ मॉडल को भी काफी अच्छी सक्सेस मिली थी,  जिस वजह से कंपनी अब इस अपकमिंग स्मार्टफोन पर काम कर रही है. यह रियलमी के मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन में से एक होने वाला है, कुछ खबरें भी इसको लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अगर लीक हुई डिटेल की बात की जाए, तो आपको इस स्मार्टफोन में कई बेहतरीन फीचर मिलने वाले हैं जो अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन को भी कड़ी टक्कर देने वाले हैं.

Realme GT Neo 6

मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स 

चीनी मार्केट में रियलमी के स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8th जनरेशन टू चिपसेट मिलने की उम्मीद है. इतना ही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 1.5 K रेजोल्यूशन वाले OLED पैनल और एक मेटल मिडिल फ्रेम के साथ 24gb रैम भी मिल सकती है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन को लेकर आधिकारिक रूप से किसी प्रकार की कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है.

Also Read:- दिलों की धड़कन बढ़ाने आया Nokia का शानदार 5g स्मार्टफोन, मात्र 12,599 रूपये में घर ले जाये ये फोन

क्या होंगी Realme GT Neo 6 की कीमत 

अभी तक स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है, परंतु वायरल हो रही खबरों की माने जाए तो भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 20 हजार से ₹25000 के बीच में हो सकती है.इस स्मार्टफोन के लांच होने से इसका मुकाबला मार्केट में मौजूद अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन से होने वाला है. इसी बीच रियलमी की तरफ से 12 प्रो को लॉन्च करने की भी तैयारी शुरू कर दी गई है. खबरें सामने आ रही है कि आज ही इस स्मार्टफोन को लांच किया जा सकता है इसमें भी आपको बढ़िया फीचर मिलने वाले है. 

Leave a Comment