लांच हुआ Realme Note 50 जबर्दस्त धांसू फोन कैमरा है धासू, कीमत इतनी कम की खरीदने वालों की उमड़ी भीड़

Realme Note 50:- फोन निर्माता कंपनी रियलमी की तरफ से जल्द ही एक नया स्मार्टफोन बाजार में लाया जा रहा है. कंपनी ने इस फोन की लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दिया है. आपको बता दें कि फोन निर्माता कंपनी रियलमी Realme Note 50 को पेश करने की तैयारी में है.

Realme Note 50 फोन 23 जनवरी को होगा लॉन्च

हालांकि, फिलहाल इसकी लॉन्चिंग इंडोनेशिया में ही होने की उम्मीद है. कंपनी की तरफ से स्पष्ट किया गया है कि इसे फिलीपींस में 23 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. दिखाए गए ऑफिशल टीजर के मुताबिक Note 50 काले और नीले रंगों में मौजूद होगा. आइए जानते हैं कि इस फोन में क्या-क्या फीचर्स मिलने वाले हैं.

Realme Note 50

हो सकता है रियलमी C51 का अपग्रेडेड वर्जन 

रियलमी नोट 50 बिल्कुल नया फोन है. इसका डिजाइन काफी अलग है. कुछ लोगों को लगता है कि यह किसी दूसरे फोन का बदला हुआ नाम हो सकता है, मगर कंपनी ने इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस लीक हुए हैं जिनके मुताबिक नोट 50 वास्तव में रियलमी C51 का ही अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है. यानी इसमें C51 के मुकाबले थोड़े अच्छे फीचर्स मिलेंगे.

Also Read:- Nokia ने लांच किया दुनिया का सबसे खुबसूरत 5g स्मार्टफोन फीचर्स के मामले में iphone को देता है टक्कर

मिलेगी 4 जीबी RAM

Realme Note 50 में 6.74 इंच की बड़ी और ब्राइट स्क्रीन, 90Hz रिफ्रेश रेट और HD+ रिजॉल्यूशन मिलने की संभावना जताई जा रही है. इसमें आपको साइड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. यह ऑपरेटिंग सिस्टम 13 पर कार्यरत होगा. इस फ़ोन में आपको 5,000mAh बैटरी मिलेगी जों 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. इसमें आपको एक नया प्रोसेसर मिल सकता है, जो Unisoc T612 कहलाता है. इस फ़ोन में 4GB रैम होगी.

वीडियो कॉलिंग के लिए मिलेगा 5 मेगापिक्सल का कैमरा

वहीं स्मार्टफोन में 128GB तक स्टोरेज मिलने की संभावना है. इतनी स्टोरेज होने के बाद आप अपने फाइल और वीडियो आसानी से सेव कर पाएंगे. अगर इस फोन में मिलने वाले कैमरे की बात करें तो, इसमें पीछे की तरफ दो कैमरे होंगे जिनमें से एक 50 मेगापिक्सल का हो सकता है. Front में वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है.

Leave a Comment