Realme ले आया जबर्दस्त 5g स्मार्टफोन वो भी बहुत कम कीमत में, इसका कैमरा और डिजाईन लड़कियों को आ रहा पसंद

Realme P1 5G:- रियलमी कंपनी के स्मार्टफोन खरीदने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है‌। रियलमी कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इन्हें स्मार्टफोन के लिए नई सीरीज का ऐलान किया है। इस नई सीरीज का नाम रियलमी पी होगा, जिसमें दो फोन लॉन्च होंगे। इसमें पहला फोन p1 और दूसरा p1 प्रो होगा। दोनों ही स्मार्टफोन को कंपनी 15 अप्रैल को लॉन्च करेगी। आईए जानते हैं क्या होगी इस स्मार्टफोन की खासियत और कीमत ।

Realme कंपनी जल्द लॉन्च करेगी दो नए स्मार्टफोन

Realme कंपनी ने अपने दो नए स्मार्टफोन को आधिकारिक वेबसाइट पर लॉन्च करने के बारे में पूरी जानकारी दी है ।कंपनी ने फ्लिपकार्ट और वेबसाइट पर उनकी डिटेल रिवील कर दी है। रियलमी कंपनी ने बताया है कि Realme P1 स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर और रियलमी p1 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। रियलमी p1 प्रो में कवर्ड अमोलेड डिस्पले दिया जाएगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा। इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग ₹20000 के आसपास होगी। यह स्मार्टफोन एक 5G फोन होगा ।

Realme

इस फोन में मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स

Realme के इस नए स्मार्टफोन के अंदर 45 वोट की सुपर VOOC चार्जिंग और रेड वाटर टच डिस्प्ले जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। इस स्मार्टफोन के अंदर सर्कुलर कैमरा मॉडल देखने को मिलेगा ।यह हैंडसेट रियलमी 12 प्रो 5G का टोन डाउन वर्जन होगा । इस स्मार्टफोन के बारे में कंपनी ने अभी और ज्यादा जानकारी लॉन्च नहीं की है। 15 अप्रैल को यह फोन लॉन्च होगा तब इसके बारे में पूरी जानकारी बताई जाएगी।

Also Read:- Nokia ले आया दुनिया का सबसे धांसू 5g स्मार्टफोन मिलेंगे ये जबर्दस्त लेटेस्ट फीचर्स, 144MP का जबर्दस्त कैमरा

Realme P1 5G स्मार्टफोन की क्या होगी खासियत

अगर हम Realme कंपनी के रियलमी p1 स्मार्टफोन की बात करें तो इस फोन की कीमत लगभग ₹15000 के आसपास होगी। इसके अंदर 120Hz रिफ्रेश रेट देने वाला AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही इस स्मार्टफोन में फ्लैट डिस्पले पैनल मिलेगा जो पंच होल कट आउट के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन की स्क्रीन की पिक ब्राइटनेस 2000Nits की होगी। इस स्मार्टफोन के अंदर 7050 मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर दिया होगा। अभी तक इस स्मार्टफोन की बैटरी को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है ।लेकिन इस स्मार्टफोन में दूसरे फोन की तरह सर्कुलर कैमरा मॉडल देखने को मिलेगा। कंपनी का कहना है कि यह दोनों स्मार्टफोन भारत में 15 अप्रैल को लॉन्च होंगे।

Leave a Comment