120 HZ के रिफ्रेश रेट और धमाकेदार कैमरा के साथ बाज़ार में Realme का ये धांसू 5g स्मार्टफोन, फीचर्स देख सब हैरान

Realme Transparent 5G Smartphone :- अगर आप भी इन दिनों एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है.  बता दे की Realme की तरफ से एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है. यह स्मार्टफोन मार्केट में मौजूद अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन को कड़ी टककर देता हुआ नजर आ रहा है. कुछ समय पहले बाजारों में कई बड़ी कंपनियों की तरफ से ट्रांसपेरेंट डिजाइन के स्मार्टफोन लॉन्च किए गए थे, अब रियलमी ने भी इसी स्टाइल को कॉपी करते हुए अपना नया ट्रांसपेरेंट डिजाइंस स्मार्टफोन लॉन्च किया है.

Realme ने किया भारतीय बाजारों मे बड़ा धमाका

कंपनी की तरफ से हाल ही में भारत समेत ग्लोबल मार्केट में रियलमी 12 प्रो 5G सीरीज को लांच किया गया है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी की तरफ से इस सीरीज के दो स्मार्टफोन Realme 12 Pro और Realme 12 प्रो प्लस को लांच किया गया है. अब रियलमी की तरफ से इन्हें चीन के बाजार में भी लॉन्च किया जाएगा. आज की इस खबर में हम आपको इन दोनों ही वेरिएंट के बारे में डिटेल जानकारी देने वाले हैं.

Realme Transparent 5G Smartphone

मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स 

रियलमी 12 प्रो में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए, तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले मिलती है, जो की 120 HZ के रिफ्रेश रेट के साथ आती है. साथ ही कंपनी की तरफ से इसमें फ्री परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7th एस जेन 2 का प्रोसेसर भी यूज किया गया है. कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन को 8GB प्लस 128GB,12gb प्लस 256 जीबी दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है.आप अपने अनुसार किसी को भी ऑर्डर कर सकते हैं.

Also Read:- मात्र 7 हजार रूपये में मिल रहा है Redmi का ये पतला और जबर्दस्त स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी है झक्कास

कैमरा क्वालिटी है एक दम बढ़िया 

रियलमी के स्मार्टफोन हमेशा ही अपने कैमरा क्वालिटी की वजह से भी यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं, इसमें भी आपको 50 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा मिलने वाला है. जिसमें आप अपनी फैमिली के साथ बिताए गए यादगार पलो लोग को रिकॉर्ड कर पाएंगे. अगर आप भी नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह आपके लिए एक शानदार विकल्प साबित हो सकता है.

Leave a Comment