256gb स्टोरेज और धांसू कैमरा के साथ आया Redmi का अब तक सबसे सस्ता स्मार्टफोन, गरीबों के लिए बना है ये धासू फोन

Redmi 13C:- आज हम आपको एक नए स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाले हैं, जो 6 दिसंबर को भारतीय बाजारों में दस्तक दे सकता है. रेडमी की तरफ से भारतीय बाजारों में एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है. कंपनी की तरफ से इस संबंध में ऑफिशियल डेट का ऐलान भी कर दिया गया है. वही इस फोन के लांच होने से पहले ही कुछ डिटेल सामने आई है, आज की इस खबर में हम आपको इस बारे में जानकारी देने वाले हैं.

कब लॉन्च होगा Redmi 13 C

Redmi India की तरफ से X प्लेटफार्म पर Redmi 13C को 6 दिसंबर 2023 को लांच किया जाएगा. कुछ दिन पहले ही इसको लेकर एक पोस्ट शेयर की गई थी. टीज़र इमेज के साथ कंपनी की तरफ से एक टैगलाइन भी शेयर की गई है जिसका नाम स्टार साइन डिजाइन है. यह शाइनी ब्लैक कलर फिनिश के बारे में जानकारी देता है. कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है 4GB प्लस 128 GB, 6 जीबी प्लस 128 जीबी और 8GB प्लस 256 जीबी.

Redmi

मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स 

उम्मीद की जा रही है किइस स्मार्टफोन को ₹10000 के आसपास की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. ऐसे में बजट सेगमेंट मे अन्य कंपनीयों के स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर मिलने वाली है.रेडमी के इस हैंडसेट में मीडियाटेक हेलिओ g85 चिपसेट के साथ Mali G52 GPU का यूज किया गया है. इसमें 8GB तक की LPDDR4X Ram और 8GB एक्सटेंडेड रैम मिलने वाली है. रेडमी 13c में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप मिलने वाला है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेंन कैमरा और दो मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है. साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको आठ मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलने वाला है. इस स्मार्टफोन में आपको एक दमदार बैटरी मिलेगी. 18 वोट के फास्ट चार्जर के साथ जल्दी ही चार्ज कर पाएगे.

यह भी पढ़े :-

Leave a Comment