मात्र 7 हजार रूपये में मिल रहा है Redmi का ये पतला और जबर्दस्त स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी है झक्कास

Redmi A3 Smartphone :- फोन निर्माता कंपनी Xiaomi जल्द ही एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जो ब्रांड का बजट ऑप्शन रहेगा. कंपनी की तरफ से Redmi A3 को 14 फरवरी को पेश किया जाएगा. ये ब्रांड की A-सीरीज का डिवाइस होगी.  कंपनी की तरफ से इसकी माइक्रो साइट को Mi.com पर लाइव कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल मिलेगा, जिसका नाम ब्रांड ने Halo डिजाइन रखा है.

मिलेगा सर्कुलर कैमरा माड्यूल 

शाओमी ने इसके कुछ फीचर्स का भी खुलासा किया है. Redmi A3 में आपको पिछले फोन के जैसे ही लेदर टेक्स्चर बैक पैनल ऑफर किया जाएगा. हालांकि, कंपनी की तरफ से इसके डिजाइन को बदल गया है. दूसरी चीनी ब्रांड की तरह ही शाओमी के बजट फोन में भी हमें सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल ऑफर किया जा रहा है. ये फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ उपलब्ध है.

Redmi A3 5g

मिलती है दमदार बैटरी

इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाला डिस्प्ले दिया जाता है, जो इस हैंडसेट के मामले में बड़ा अपग्रेड है. ये हैंडसेट 5000mAh की बैटरी के साथ आता है जिसमें USB टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट भी मिलता है. आपको बता दें कि Redmi A2 में कंपनी ने माइक्रो USB पोर्ट उपलब्ध करवाया है. इसमें 13MP के रियर कैमरा और 10W की चार्जिंग सपोर्ट मिल सकती है.

Also Read:- 180MP कैमरा और 5600mah बैटरी के साथ दस्तक दिया Honor का लाजवाब 5g स्मार्टफोन, कीमत जानकर सब हैरान

मात्र इतनी सी होगी फोन की कीमत 

ये हैंडसेट ब्लू, ग्रीन और ब्लैक कलर में ऑफर किया जाएगा. यह 6GB RAM के साथ उपलब्ध होगा. इसके अतिरिक्त इसमें  6GB का वर्चुअल RAM मिलेगा. Redmi A1 और Redmi A2 की तरह ही कंपनी इस बार भी स्टॉक एंड्रॉयड देने जा रही है . हालांकि, बहुत सी डिटेल्स अभी सामने नहीं आई है. सामने आ रही खबरों के अनुसार इस फोन में 6.71-inch की डिस्प्ले मिलेगी. फोन में आपको गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी देखने को मिलेगी. हाल में लीक हुई जानकारी के अनुसार ये डिवाइस 7 हजार रुपये की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है.

Leave a Comment