तहलका मचाने आया Redmi का 200mp कैमरे वाला धांसू 5g फोन, 8000 mah की पावरफुल बैटरी 3 दिन चलेगी

Redmi Note 13 Pro Max Launch:- जैसा कि आपको पता है कि भारत में रेडमी के स्मार्टफोन के काफी यूजर्स है. कंपनी की तरफ से भी अपने यूजर्स के लिए समय- समय में Redmi के लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च किए जाते हैं. इन दिनों भारत में 5G फोंस की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है. आज हम आपको रेडमी की तरफ से लांच किए गए Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाले हैं. इस फोन का लुक एकदम शानदार है. अगर आप कोई नया और अच्छा फोन कम दामों में खरीदना चाहते हैं, तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.

Redmi Note 13 Pro Max में मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर 

Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले मिलती है, इसका रिफ्रेश रेट 120 HZ का है. साथ ही इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी दी गई है. प्रोसेसर की बात की जाए तो रेडमी के स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 950 प्लस जी का 5G प्रोसेसर दिया गया है, यह एंड्रॉयड 14 पर काम करता है. कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है.

Redmi

8000 Mah की पावरफुल बैटरी 

आप चाहे तो 12gb रैम के साथ 512gb स्टोरेज वाले वेरिएंट को परचेस कर सकते हैं, वही कंपनी की तरफ से 8GB रैम और 256 GB का स्टोरेज भी उपलब्ध करवाया गया है. रेडमी के स्मार्टफोन हमेशा ही अपने परफॉर्मेंस की वजह से जाने जाते हैं, रेडमी नोट 13 प्रो मैक्स में आपको 8000 Mah की पावरफुल बैटरी भी मिलने वाली है. इसका मतलब है कि इस स्मार्टफोन को यदि आप एक बार चार्ज कर लेते हैं, तो लंबे समय तक आपको चार्ज करने की आवश्यकता नहीं है.

Also Read:- मार्किट में तबाही मचाने आया Motorola का ये धासू 5g फोन, कैमरा क्वालिटी और डिजाईन दोनों है अमेजिंग

20 मिनट मे होगा चार्ज 

साथ ही आपको 130 W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है. कंपनी की तरफ से दावा किया गया है कि मात्र 20 मिनट में आप इस फोन को चार्ज कर सकते हैं और बैटरी तीन से चार दिन तक का बैकअप भी देती है. अगर आप भी इन दिनों एक बढ़िया फोन की तलाश में है, तो रेडमी नोट 13 प्रो मैक्स आपके लिए शानदार विकल्प साबित हो सकता है. इस फोन को यूजर्स का भी जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है, फीचर और फंक्शंस दोनों के मामले में यह एकदम बढ़िया है.

Leave a Comment