मार्किट में आग लगाने आया 200mp कैमरे के साथ Redmi का ये धांसू फोन, इसका कैमरा DSLR को देता है टक्कर रेट भी कम

Redmi Note 13 Pro Plus: वैसे तो भारत में काफी सारी कंपनियां है जो स्मार्टफोन लॉन्च करती हैं। लेकिन रेडमी नोट फोन ने इंडियन मार्केट में तहलका मचा रखा है। यह कंपनी काफी सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। कुछ समय पहले रेडमी नोट कंपनी ने रेडमी नोट 12 प्रो सीरीज को लांच किया था। इसके बाद अब यूजर्स को रेडमी नोट 13 प्रो सीरीज का बेसब्री से इंतजार है। चीन में Redmi Note 13 Pro और Redmi Note 13 Pro Plus लॉन्च हो चुका है। उम्मीद है कि जल्द ही इन फोन को इंडिया में भी लॉन्च किया जाएगा। आईए जानते हैं क्या है रेडमी नोट 13 प्रो और 13 प्रो प्लस स्मार्टफोन की खासियत।

जल्द ही भारत में एंट्री करेगी Redmi Note 13 Pro और 13 Pro Plus स्मार्टफोन

Redmi Note 13 Pro तथा Note 13 Pro Plus स्मार्टफोन को टीडीआर सर्टिफिकेशन प्राप्त हो गया है। अभी तक इन फोन को केवल चीन में लॉन्च किया गया है। लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही यह फोन भारत की मार्केट में भी एंट्री करेगा। टीडीआर सर्टिफिकेशन मिलने से यह प्रूफ हो जाता है कि यह फोन यूएई के टेलीकॉम ऑपरेटर द्वारा दिए जा रहे नेटवर्क पर काम करने के काबिल है। अगर हम इस फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन की डिस्प्ले 6.67 इंच की है। वही इस फोन में 120 अमोल क्वालकॉम एम स्नैपड्रेगन दिया गया है। इस फोन की डायमंड सिटी 7200 है। अगर हम इस फोन की स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में 16GB रैम और 512gb इंटरनल स्टोरेज है।

Redmi

क्या है इस फोन की खासियत

Redmi के इस नए स्मार्टफोन का कैमरा भी बहुत ही शानदार है। इस फोन के अंदर 200 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं अगर हम इस फोन की बैटरी की बात करें तो इस फोन की बैटरी 5100mAh की है। रेडमी नोट 13 प्रो प्लस में 16GB तक रैम और 512gb तक इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जबकि रेडमी नोट 13 प्रो में 8GB रैम से लेकर 16GB रैम के साथ 512gb इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। दोनों फोन 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक, आईआर ब्लास्टर ड्यूल सिम 5G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3 एनएफसी से लैस है।

Also Read:- जबर्दस्त 5g स्मार्टफोन, मात्र 24 मिनट में होगा चार्ज कैमरा है धांसू रेट भी कम

Leave a Comment