भारतीय बाजार में तहलका मचाने आया Redmi का चमकता हुआ 5g फोन, इसका 200MP का कैमरा DSLR को भी करता है फैल

Redmi Note 13 Ultra :- भारत में इन दिनों 5G फोन की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है. इसी दिशा में बड़ी-बड़ी कंपनियों की तरफ से अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन भी लॉन्च किए जा रहे हैं  आज की इस खबर में हम आपको रेडमी के एक चमचमाते स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाले हैं, जिसमें ग्राहकों को 200 मेगापिक्सल का मेन कैमरा भी मिलने वाला है. अगर आप भी इन दिनों नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो यह आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित होने वाला है. इसके सभी फंक्शंस और फीचर्स के बारे में अपडेट के लिए आपको हमारा यह आर्टिकल लास्ट तक रीड करना होगा.

जल्द रेडमी करेगी भारतीय बाजारों में बड़ा धमाका

भारत में बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन को अच्छा खास रिस्पांस मिलता है, इसी वजह से अधिकतर कंपनियों की तरफ से बजट सेगमेंट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च किए जाते हैं. रेडमी भी एक ऐसी ही कंपनी है, जो अपने ग्राहकों को कम बजट में अच्छे फीचर देने के लिए जानी जाती है. इसी वजह से बड़ी संख्या में लोग रेडमी के फोन का यूज कर रहे हैं, अब रेडमी अपने लेटेस्ट रेडमी नोट 13 को लॉन्च करने की तैयारी में लगा हुआ है.

Redmi

Redmi Note 13 Ultra कब होगा लॉन्च 

अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो खबरें सामने आ रही है कि Redmi कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन को कम कीमत पर भारत में लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि आधिकारिक रूप से इस बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है. जानकारों का कहना है कि Redmi Note 13 Ultra को 15999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि फोन लांच होने के बाद ही इसकी एक्चुअल कीमत के बारे में जानकारी मिलेगी.

Also Read:- धांसू कैमरा के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया रेडमी का Redmi Note 13 Ultra 5g स्मार्टफोन

मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स

इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो आपको 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर अमोलेड डिस्पले मिलती है. साथ ही प्रोसेसर के रूप में ऑक्टा कोर्स स्नैपड्रैगन 950 प्लस 5G प्रोसेसर दिया गया है, जो इस फोन को और भी स्मूथ बना देता है. रेडमी का यह स्मार्टफोन गोरिल्ला ग्लास के प्रोटेक्शन के साथ आता है, जिसमें आपको 200 मेगापिक्सल का पावरफुल प्राइमरी कैमरा साथ ही 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट सेंसर 12 मेगापिक्सल का एक्सपोर्टेड सेंसर और 8 मेगापिक्सल का एक माइक्रो सेंसर भी मिलने वाला है. इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसका सेल्फी कैमरा है, जो की 48 मेगापिक्सल का होने वाला है. जिसमें आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ एकदम क्लियर पिक्चर क्लिक कर सकते हैं.

Leave a Comment