8,000 mAh की बैटरी और 200mp के धांसू कैमरे के साथ आ रहा Redmi का ये जबर्दस्त 5g स्मार्टफोन

Redmi Note 14 Pro Max: वैसे तो भारतीय मार्केट में स्मार्टफोन की बहुत सी कंपनियां है। लेकिन आज हम आपको रेडमी कंपनी के एक नए धांसू स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं, जिसे कंपनी जल्द ही लॉन्च करने वाली है। इस नए फोन का नाम Redmi Note 14 Pro Max 5G है। अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो यह एक बेहतर ऑप्शन है। जब से देश में 5G लांच हुआ है उसके बाद लोगों ने नए 5G स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान बनाया है। रेडमी के इस नए स्मार्टफोन में एक शानदार कैमरा क्वालिटी और बेहतर परफॉर्मेंस के साथ लग्जरी प्रीमियम लुकिंग डिजाइन दिया गया है। यह स्मार्टफोन आपकी सभी Requirements को पूरा करने में सक्षम रहेगा। आईए जानते हैं इस नए फोन के बारे में पूरी जानकारी।

Redmi कंपनी जल्द लॉन्च करेगी एक नया स्मार्टफोन

Redmi कंपनी जल्द ही एक नया फोन लॉन्च करने वाली है। इस फोन में 200 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया गया है। अगर हम इस स्मार्टफोन के बेहतर फीचर की बात करें तो इसमें 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ और भी काफी बेहतर फीचर दिए गए हैं। रेडमी के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन है। इसकी डिस्प्ले 6.9 इंच की है जो की एक सुपर अमोलेड डिस्पले है। यह आपको 120 हॉर्स का रिफ्रेश रेट और 240 Hz का टच सैंपल रेट प्रदान करने में सक्षम है। इस फोन की स्क्रीन गोरिल्ला ग्लास से बनी है जिससे इस फोन की स्क्रीन को टूटने से बचाव मिलता है।

Redmi Note 14 Pro

कैसी होगी फोन की बैटरी

अगर हम Redmi के इस नए फोन की बैटरी बैकअप की बात करें तो इसके अंदर 8000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। इसमें आपको फोन के साथ-साथ यूएसबी टाइप चार्जर दिया गया है, जो की 200 वोट का सुपर फास्ट चार्जर है। इस नए स्मार्टफोन में गेम खेलने वालों के लिए लेटेस्ट चिपसेट प्रोसेसर भी दिया गया है।

क्या होगी इस फोन की खासियत

आज के समय में सेल्फी खींचना हर किसी को अच्छा लगता है। अगर आप भी सेल्फी के शौकीन है तो यह नया फोन आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन होगा, क्योंकि इस फोन में आपको चार कैमरा सेटअप देखने को मिलेगें, जिसमें मुख्य कैमरा 200 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। वहीं तीसरा कैमरा अल्ट्रा व्हाइट बैलेंस के साथ माइक्रो लेंस और चौथा कैमरा 16 मेगापिक्सल का देवता सेंसर कैमरा होगा। इस फोन का फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का होगा, जिसकी सहायता से आप वीडियो काॅल और अच्छी क्वालिटी की तस्वीर क्लिक कर सकते हैं।

कैसा है इस फोन का कैमरा

रेडमी नोट 14 प्रो मैक्स 5G फोन की स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB रैम वेरिएंट मॉडल के साथ 12gb रैम तक वर्चुअल स्टोरेज बढ़ाने का फीचर दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 256 जीबी की एक और स्टोरेज वेरिएंट दी गई है। इस फोन में आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज बढ़ा सकते हैं। कंपनी में अभी तक इस फोन के प्राइस के बारे में और Look के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। भारत में इस फोन को लॉन्च करने से पहले पोर्टल पर इस फोन की पूरी जानकारी साझा की जाएगी।

Leave a Comment