Apple को टक्कर देने के लिए Samsung ले आया ये धासू 5g स्मार्टफोन 50mp का शानदार कैमरा और बैटरी 2 दिन तक चलेगी

Samsung A14 5g: अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो आज की यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जिसके फीचर्स बहुत ही आकर्षक हैं। वैसे तो बाजार में सभी कंपनी स्मार्टफोन लॉन्च करती हैं लेकिन सैमसंग कंपनी बहुत ही पुरानी और अच्छी कंपनी है। सैमसंग कंपनी हर साल स्मार्टफोन में कुछ नया फीचर लेकर आती है। हाल ही में Samsung कंपनी ने मार्केट में तहलका मचाया हुआ है। सैमसंग ने एक नए फोन को लांच किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आईए जानते हैं सैमसंग के इस नए फोन के बारे में।

सैमसंग कंपनी जल्द ही लॉन्च करेगी एक नया 5G स्मार्टफोन

सैमसंग कंपनी जल्द ही मार्केट में एक नया फोन लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम सैमसंग गैलेक्सी a15 5G है। यह फोन a14 5G का अपग्रेड वर्जन है। कंपनी का कहना है कि अगले साल जनवरी की शुरुआत में भारत में यह फोन पेश किया जाएगा।कंपनी का यह फोन ऑक्टा कोर Exynos 1330 SoC, और 5000mAh बैटरी के साथ आता है ।मीडिया रिपोर्टर के मुताबिक पता लगा है कि कंपनी यह फोन 149 डॉलर यानी लगभग 12400 में लॉन्च करेगी। इस फोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है, साथ ही इसमें 6.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है।

Samsung

काफी धांसू है इस नए फोन के फीचर्स

अगर हम इसकी इनबिल्ट स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में 128 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसिड कार्ड के जरिए 1tb तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ 5 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर मौजूद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी a15 में 25 वोल्ट का वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 mAh की बैटरी दी जा रही है।

Leave a Comment