धासू फीचर्स के साथ लांच हुआ Samsung का ये जबर्दस्त 5g फोन, मात्र 19 मिनट में होगा चार्ज

Samsung Galaxy A15 5g :- यदि आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. बता दें कि इन दिनों मार्केट में सैमसंग का यह स्मार्टफोन काफी धूम मचा रहे है. सैमसंग की तरफ से समय समय  पर अपने ग्राहकों के लिए लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च किए जाते हैं और उपभोक्ताओं को सैमसंग के स्मार्टफोन काफी पसंद आते हैं. कमरे की वजह से भी यह स्मार्टफोन लोगों के पसंदीदा बने हुए हैं. यदि आप भी नया सैमसंग का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको हमारा यह आर्टिकल बिल्कुल लास्ट तक रीड करना होगा.

Samsung के इस फोन को जल्द किया जाएगा लॉन्च 

जब भी Samsung का स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च होता है, तो इसका मुकाबला सीधा वीवो, ओप्पो और रियलमी जैसे कंपनियों से देखने को मिलता है. सैमसंग के फोंस पर धमाकेदार डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है. यदि आप भी फ्लिपकार्ट अमेजॉन या फिर अन्य किसी ई कॉमर्स साइड से स्मार्टफोन को आर्डर करते हैं, तो आप अच्छा खासा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. यदि आप भी सैमसंग के फोंस के दीवाने हैं तो आज आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. सैमसंग की तरफ से बजट फ्रेंडली गैलेक्सी a15 स्मार्टफोन से जल्द ही पर्दा उठाया जाएगा.

Samsung

फोन मे मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स 

कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन को 4G और 5G दिनों ही वेरिएंट में लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है. Samsung Galaxy A15 4G FCC को मॉडल नंबर SM- A155 M के साथ लॉन्च किया जा सकता है. लिस्टिंग से डिवाइस के बारे में सोशल मीडिया पर भी काफी खबरें वायरल हो रही है. इस स्मार्टफोन को 25 वोट के फास्ट चार्जिंग के साथ लांच किया जा सकता है. इसके साथ ही इस फोन में आपको ड्यूल सिम सपोर्ट माइक्रो एसडी कार्ड और एनएफसी की सुविधा भी मिलने वाली है. इसके अलावा भी आपको स्मार्टफोन में 4GB रैम और एंड्रॉयड 14 के साथ नजर आएगा.

Also Read:-

मिलेंगी दमदार बैटरी 

ऐसा का जा रहा है कि Samsung Galaxy A15 के 4G और 5G दोनों ही मॉडल को यूरोप में लॉन्च किया जाएगा. फोन को लेकर किसी प्रकार की कोई भी आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है.इस स्मार्टफोन में आपको 6.6 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्पले मिलने वाली है, जोकि 60 हर्ट्स रिफ्रेश रेट के साथ आती है. इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मौजूद है,सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है. वही आपको इसमें दमदार 5000 mah की बैटरी भी मिलने वाली है

Leave a Comment