लड़कियों को दीवाना बनाने आया Samsung का अमेजिंग 5g स्मार्टफोन, कैमरा के साथ साथ फीचर्स भी हैं शानदार

Samsung Galaxy A25 5G :- फोन निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही अपना नया मोबाइल फोन लॉन्च करने जा रही है. 26 दिसंबर को मार्केट में सैमसंग का Samsung Galaxy A25 5G फोन लॉन्च किया जा रहा है. यह एक मिडबजट डिवाईस होगा जो स्टाइलिश लुक और शानदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ मार्केट में उपलब्ध होगा. उम्मीद की जा रही हैं कि Samsung Galaxy A25 5G प्राइस 20 हजार के बजट में पेश किया जा सकता है. यदि आप भी नए सैमसंग फोन को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आइये जानते है कि Galaxy A25 5G में क्या स्पेसिफिकेशंस मिलने वाली हैं.

Samsung Galaxy A25 5G एंड्रॉयड 13 पर करेगा वर्क 

Samsung Galaxy A25 5G फोन में 1080 x 2340 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6.5 इंच की फुलएचडी+ डिस्प्ले आती है. वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल वाली यह स्क्रीन सुपर एमोलेड पैनल पर तैयार है. यह डिस्प्ले 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट पर काम करता है तथा 1000निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट करती है. यह सैमसंग स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर पेश किया जाएगा जो वनयूआई के साथ मिलकर कार्यरत होगा.

Samsung

2 RAM वैरियेंट्स में किया जा सकता है लॉन्च 

प्रोसेसिंग के लिए इस मोबाइल फोन में 5नैनोमीटर फेब्रिकेशन्स पर बना सैमसंग एक्सिनोस 1280 आक्टाकोर प्रोसेसर दिया जाएगा जो 2.4गीगाहर्ट्ज़ तक की क्लॉड स्पीड पर काम करेगा. इस सैमसंग स्मार्टफोन कों भारतीय बाजार में दो रैम वेरिएंट्स में लॉन्च किया सकता है.  फोन का 8जीबी रैम मॉडल कंपनी की इंडियन वेबसाइट पर पहले से ही लिस्ट किया जा चुका है.  वहीं इसके अलावा Samsung Galaxy A25 5G फोन 6जीबी रैम के साथ ही मार्केट में पेश किया जा सकता है. इनमें 128जीबी स्टोरेज या 256जीबी स्टोरेज ऑफर किया जा सकता है.

मिलेंगे विभिन्न कनेक्टिविटी फीचर्स

Samsung Galaxy A25 5G में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा. इसमें 3.5एमएम जैक, स्पीकर ग्रिल, डुअल सिम स्लॉट और माइक्रोएसडी कार्ड पोर्ट भी आएगा. सैमसंग गैलेक्सी ए25 5जी फोन में 12 5G Bands देखने को मिल सकते हैं जो इंडिया में Jio और Airtel की तरफ से दिए जा रहे 5G नेटवर्क  पर चलेंगे. यह फोन ड्यूल सिम के साथ मार्केट में पेश किया जा सकता है. इसमें Wi-Fi 2.4GHz+5GHz, Bluetooth 5.3, GPS, Glonass, Beidou, QZSS और Galileo जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शंस भी दिए जाएंगे.

मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

अगर इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप आएगा. इसके बैक पैनल पर एलइडी फ्लैश से लैस एफ/1.8 अपर्चर वाला 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर होगा जो ओआईएस फीचर के साथ काम करेगा. वहीं रियर कैमरा सेटअप में एफ/2.2 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस तथा एफ/2.4 अपर्चर वाला 2 मेगापिक्सल डेफ्थ सेंसर भी मिलेगा. इसी तरह सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एफ/2.2 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.

ये भी पढ़े :-

फोन के साथ नहीं आएगा चार्जर

इस फ़ोन में 5,000एमएएच बैटरी मिलती है जो 25w फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. आपको एक बात का ध्यान रखना होगा कि कुछ समय से कंपनी अपने फोन के रिटेल बॉक्स में चार्जिंग अडेप्टर साथ नहीं दे रही है. ऐसे में पूरी उम्मीद है कि Galaxy A25 5G के साथ भी चार्जर नहीं दिया जाएगा.

Leave a Comment