लड़कियों के दिलो पर राज करने आया Samsung का चार्मिंग लुक 5g स्मार्टफोन, 200MP कैमरे के साथ मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स

Samsung Galaxy A55 5G :- जों लोग सैमसंग के नए फोन का इंतजार कर रहे है उनके लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. कंपनी की तरफ से जल्द ही मार्केट मेंनया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A55 5G को लॉन्च किया जा सकता है. हाल में इस फोन के 5K CAD रेंडर के बारे में खुलासा हुआ है. फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी ने कोई ऐलान नहीं किया है. इसी बीच माई स्मार्ट प्राइस की ओर से इस फोन को FCC डेटाबेस में देखा गया है.

फोन में मिलेगा ड्यूल सिम कार्ड ट्रे 

लिस्टिंग के मुताबिक फोन का मॉडल नंबर SM-A556E/DS है. इस लिस्टिंग में यह निश्चित कर दिया गया है कि फोन ड्यूल सिम कार्ड ट्रे के साथ मिलेगा. यह मॉडल नंबर EP-TA800 वाले अडैप्टर का सहयोगी होगा. चार्जर के मॉडल नंबर को देख कर यह कहा जा सकता है कि फोन 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ उपलब्ध होगा. FCC डेटाबेस में इसके अलावा और कोई जानकारी सामने नहीं आई है. कुछ दिन पहले इस अपकमिंग को 3C सर्टिफिकेशन दिया गया था.

Samsung

फोन के साथ नहीं आएगा चार्जर

इसमें कहा गया था कि Samsung Galaxy A55 5G फोन की 25 वॉट फास्ट चार्जिंग 9V/2.77A रेटिंग के साथ मिलेगी. 3C सर्टिफिकेशन की मानें तो फोन के साथ कंपनी चार्जर नहीं मिलेगा. कुछ दिन पहले आई एक लीक के अनुसार यह फोन इस साल की दूसरी तिमाही में पेश किया जा सकता है.  यह फोन तीन कलर ऑप्शन में मिल सकता है जिसमें ऑसम आइस ब्लू, ऑसम लाइलैक और ऑसम नेवी कलर शामिल होंगे.

Also Read:- Redmi का ये सस्ता 5g स्मार्टफोन, लड़कियों को आ रहा पसंद मिलेगी 8000 mah की दमदार बैटरी

एंड्रॉयड 14 आउट ऑफ़ द बॉक्स पर काम करेगा फोन

गीकबेंच डेटाबेस ने कन्फर्म कर दिया है कि Samsung Galaxy A55 5G फोन Exynos 1480 SoC चिपसेट से लैस होगा. गीकबेंच की लिस्टिंग में यह भी बताया गया है कि फोन 8जीबी तक की रैम के साथ आएगा. यह फोन ऐंड्रॉयड 14 आउट ऑफ द बॉक्स पर कार्यरत होगा. सामने आई खबरों के अनुसार फोन में कंपनी 6.5 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले मिल सकता है.

Samsung Galaxy A55 5G मिलेगा शानदार कैमरा

यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा. फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा  मिल सकता है. इसके अलावा कंपनी इस फोन में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो यूनिट भी दे सकती है. सेल्फी के लिए फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.

Leave a Comment