Samsung ने लांच किया अब तक सबसे घांसू 5g फोन, 6,000 mah की शानदार बैटरी के साथ

Samsung Galaxy F34 5G:– जैसा कि आपको पता है कि मौजूदा समय में तेजी से बाजार में 5G की कनेक्टिविटी बढ़ती जा रही है. इसी दिशा में कंपनियों की तरफ से भी नए-नए 5G स्मार्टफोन लॉन्च किए जा रहे हैं. जब भी हम कोई नया फोन लेने की प्लानिंग करते हैं, तो हमारे मन में सैमसंग का ख्याल जरूर आता है. कंपनी अपने ग्राहकों को कम कीमत पर बढ़िया फोन उपलब्ध करवाने के लिए जानी जाती है. आज की इस खबर में हम आपको सैमसंग कंपनी के Samsung Galaxy F 34 5G Smartphone  के बारे में जानकारी देने वाले हैं.

सैमसंग ने ग्राहकों के लिए लांच किया Samsung Galaxy F34 5G स्मार्टफोन

कंपनी की तरफ से अपना यह लेटेस्ट फोन ₹15000 से भी कम कीमत में लॉन्च किया गया है. यदि आप भी इन दिनों नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह आपके लिए एक शानदार विकल्प होने वाला है.यदि स्पेसिफिकेशन की बात की जाए, तो सैमसंग गैलेक्सी f34 5G में आपको बेहतर कैमरा क्वालिटी मिलने वाली है. वहीं इसका डिजाइन भी बाकी कंपनियों के स्मार्टफोन से काफी आकर्षक होने वाला है. Features के साथ-साथ स्मार्टफोन की कीमत भी ज्यादा नहीं है, जिस वजह से यह बजट में आने वाला एक शानदार स्मार्टफोन है.

Samsung Galaxy F34 5G

स्मार्टफोन में मिलने वाले हैं आपको ये सारे लेटेस्ट फीचर्स

कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन को महज 15000 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया गया है. जिस वजह से यह स्मार्टफोन काफी बजट फ्रेंडली भी बन जाता है. इस स्मार्टफोन आपको 6GB रैम और 128GB रोम में मिलने वाला है  यदि इसके कैमरा क्वालिटी के बारे में बातचीत की जाए, तो आपको इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है. जिसमें 50 मेगापिक्सल का पावरफुल मेंन कैमरा और एक वाइल्ड एंगल कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल सपोर्टेड कैमरा सेंसर होगा. यदि सेल्फी के मामले में बात की जाए, तो आपको इस सैमसंग के स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने वाला है. स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच की अमोलेड डिस्पले मिलने वाली है, जिसमें रिफ्रेश रेट 120 हज का होने वाला है.

Leave a Comment