तहलका मचा रहा है Samsung का ये डैशिंग लुक वाला 5g स्मार्टफोन, लड़कियों के दिलों में करता है राज कैमरा जबर्दस्त

Samsung Galaxy F54 5G Smartphone :- जैसा कि आपको पता है कि भारत में बड़ी संख्या में यूजर सैमसंग के स्मार्टफोन को यूज करते हैं. अगर आप भी इन दिनों नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो अब आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. हाल ही में सैमसंग की तरफ से Samsung Galaxy F54 5G भारतीय बाजारों में लॉन्च कर दिया गया है. आज की इस खबर में हम आपको इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानकारी देने वाले हैं. इसके लिए आपको हमारा यह आर्टिकल बिल्कुल लास्ट तक रीड करना होगा.

यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है सैमसंग का नया स्मार्टफोन 

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन में आपको एक से बढ़कर एक फीचर मिलने वाले हैं, यह स्मार्टफोन अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन को भी कड़ी टक्कर दे रहा है. इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो आपको 6.7 इंच की सुपर अमोलेड प्लस डिस्पले मिलने वाली है. वही गेमिंग लवर के लिए भी यह फोन एक बेहतरीन विकल्प साबित होने वाला है. इसमें आपको सैमसंग Exynos 1380 जैसा तगड़ा प्रोसेसर भी मिलने वाला है. इसके अलावा, आपके स्मार्टफोन में साइड माउंटेन फिंगरप्रिंट का सपोर्ट भी मिलने वाला है.

Samsung

कैमरा क्वालिटी है एक दम बढ़िया 

सैमसंग के स्मार्टफोन हमेशा ही अपने कमरे की वजह से यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं, अगर स्मार्टफोन के कैमरे की बात की जाए तो आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलने वाला है. साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सैमसंग की तरफ से स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. सैमसंग हमेशा ही अपने स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ के लिए जाना जाता है. कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन में आपको 6000 Mah की दमदार बैटरी उपलब्ध करवाई जा रही है.

Samsung Galaxy F54 5G कीमत कर देगी हैरान 

साथ ही 25 वोट के फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिल रहा है यानी की काफी कम समय में ही आपका फोन चार्ज हो जाएगा.अब आप सोच रहे होंगे कि सैमसंग का यह स्मार्टफोन काफी महंगा है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसकी कीमत 25 हजार रुपये से भी कम है. आप फ्लिपकार्ट या अमेजन कहीं से भी इस आर्डर कर सकते हैं.

Also Read:- DSLR की बैंड बजाने आया Nokia का धासू 5g स्मार्टफोन, मिलेगा 200mp का अमेजिंग कैमरा और 16 gb रैम

Leave a Comment