iphone की वाट लगाने आया Samsung का ये धासू 5g स्मार्टफोन, इसके कैमरे के आगे DSLR भी मांगता है पानी

Samsung Galaxy S24 5G:- सैमसंग के स्मार्टफोन भारत में हमेशा से ही यूजर्स के पसंदीदा स्मार्टफोन में से एक है. अगर आप भी इन दिनों सैमसंग का स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. आज हम आपको सैमसंग के सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 5G के बारे में जानकारी देने वाले हैं. कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन को बाजार में लॉन्च कर दिया गया है. आज हम आपको इसके डिटेल फंक्शन और फीचर के बारे में जानकारी देने वाले हैं.  इसके लिए आपको हमारा यह आर्टिकल बिल्कुल लास्ट तक रीड करना होगा.

मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स 

Samsung Galaxy S24 5G स्मार्टफोन में मिलने वाली डिस्प्ले की बात की जाए, तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की QHD एचडी प्लस डायनेमिक अम्लोर 2X डिस्प्ले देखने को मिलेगी. जो की 20 HZ के रिफ्रेश रेट के साथ आती है. वही इस डिस्प्ले पर आपको विजन बूस्टर के साथ ऑप्टिकल कलर और कंट्रास्ट का एडवांस फीचर भी देखने को मिलेगा. स्टोरेज की बात की जाए तो कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन को दो स्टोरेज में लॉन्च किया गया है, जिसमें 12gb रेम प्लस 256 जीबी स्टोरेज है और 12gb प्लस 512 जीबी स्टोरेज शामिल है.

Samsung

कैमरा क्वालिटी है एक दम बढ़िया 

आप अपने हिसाब से किसी भी वैरिएंट को ऑर्डर कर सकते हैं. सैमसंग के स्मार्टफोन हमेशा ही अपने कमरे की वजह से यूजर्स के पसंदीदा रहते हैं. इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 10 मेगापिक्सल का 3X ऑप्टिकल जूम टेलीफोटो कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा मिलता है. इसके अलावा स्मार्टफोन में आपको वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए भी 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है जिसमें आप अपने दोस्तों के साथ बिताए गए यादगार पलों को रिकॉर्ड कर सकते हैं.

Also Read:- Nokia ले आया दुनिया का सबसे पतला और खुबसूरत 5g फोन, कैमरा के साथ लुक भी है अमेजिंग

Samsung Galaxy S24 5G की कीमत 

सैमसंग का यह स्मार्टफोन 30 मिनट में ही 65% तक चार्ज हो जाएगा, जो इसका एक खास फीचर है. इसमें आपको 45 वोट का फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलने वाला है, यह 4900 Mah की बैटरी के साथ आता है. कंपनी की तरफ से इसके 12 जीबी राम प्लस 256gb स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹99,999 रुपए निर्धारित की गई है, जबकि 12gb प्लस 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,09,999 रखी गई है. मार्केट में सैमसंग का यह स्मार्टफोन एप्पल के फोन को भी कड़ी टक्कर दे रहा है.

Leave a Comment