Sony ले आया दुनिया का सबसे पतला 5g फोन, इसमें मिलती 8000mAh की पावरफुल बैटरी और शानदार कैमरा लेंस

Sony Xperia 1V 5G :- सोनी की तरफ से नया स्मार्टफोन पेश किया गया है. Sony का यह सबसे पतला स्मार्टफोन Sony Xperia 1V 5G Smartphone 8000mAh की बैटरी के साथ आता है. इस जबरदस्त मोबाइल फोन में काफ़ी शानदार फीचर्स मिलते है. हम यहां पर आपको पूरी जानकारी देने जा रहें है कि इस मोबाइल फोन में आपको क्या-क्या नए विकल्प मिलने वाले हैं. ऐसे में ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारे साथ आखिर तक बन रहे.

फोन की कैमरा क्वालिटी जबरदस्त 

आपको बता दें कि इस मोबाइल फोन में 130Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. मोबाइल में गोरिल्ला ग्लास भी मिलता है जिससे आपके मोबाइल फोन की स्क्रीन Safe रहें. अगर इस फोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह भी जबरदस्त है. इस फोन के कैमरा से आप शानदार फोटो और वीडियो कैप्चर कर सकते हैं. इस फ़ोन में 18Mp का कैमरा और 13Mp का कैमरा दिया जाता है. इस फोन में आपको 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है वही सेल्फी के लिए 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी आता है.

Sony

मिलती है पावरफुल बैटरी

इसमें 8000mAh की दमदार बैटरी मिलती है जोह 90 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. अगर इस फोन में प्रोसेसर की बात करें तो सोनी के इस मोबाइल फोन में Snapdragon 8 Gen 2 SoC का पावरफुल सी प्रोसेसर मिलता है. कंपनी के इस मोबाइल फोन में आपको 8GB रैम दिया जा रहा है और साथ में आपको 256Gb का भी स्टोरेज ऑफर किया जा रहा है.

Also Read:- आ गया Vivo ड्रोन कैमरे वाला 5g फोन, ड्रोन कैमरा उडकर खींचेगा फोटो सब जानकार हुए हैरान दुनिया सबसे मस्त फोन

इतनी सी है Sony Xperia 1V 5G फोन की कीमत

Sony Xperia 1V 5G फोन  12GB रैम व 512GB स्टोरेज के साथ भी आता है. अब अगर इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो यह भी आपके बजट के अनुसार है. इस फ़ोन की अनुमानित कीमत 12,999 रुपयों है. ऐसे में काफी अच्छी क्वालिटी और फीचर्स के साथ यह मोबाइल फोन आपको किफायती कीमत पर मिल जाता है.

1 thought on “Sony ले आया दुनिया का सबसे पतला 5g फोन, इसमें मिलती 8000mAh की पावरफुल बैटरी और शानदार कैमरा लेंस”

Leave a Comment