बेहद ही सस्ते कीमत में Tecno ने लांच कर दिया iPhone 15 जैसा स्मार्टफोन, iPhone के सारे फीचर्स मिलेंगे कैमरा भी जबर्दस्त

Tecno Spark 20: आईफोन खरीदने का सपना हर एक व्यक्ति का होता है। लेकिन आईफोन की कीमत इतनी ज्यादा होती है कि आम व्यक्ति इस फोन को खरीदने के केवल सपने देख सकता है। आम जनता के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। टेक्नो कंपनी ने आईफोन 15 जैसे फीचर वाला एक नया फोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन का नाम Tecno Spark 20 है। यह फोन दमदार फीचर के साथ आता है। अगर आप भी नया फोन खरीदने का सोच रहे हैं तो यह फोन आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन है। आज हम आपको इस फोन के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं। आईए जानते हैं क्या है इस फोन की खासियत।

Tecno कंपनी ने लॉन्च किया एक नया स्मार्टफोन

टेक्नो कंपनी ने कुछ समय पहले एक नए फोन को लॉन्च करने का ऐलान किया है, जिसका नाम टेकनो स्पार्क 20 है। इस फोन के स्पेसिफिकेशन कंपनी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर दर्ज की है। इस डिवाइस को कुछ दिन पहले ही गूगल प्ले कंसोल पर सपोर्ट किया गया था। कंपनी का कहना है कि वह इस फोन को अलग-अलग ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च कर सकती है। अभी तक भारत में इस फोन को लॉन्च नहीं किया गया है। यह स्मार्टफोन 4G सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें एंड्रॉयड 13 पर बेस्ट स्किन माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट और दूसरे फीचर्स भी दिए जाएंगे।

Tecno

क्या है इस फोन की खासियत

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस फोन में प्लास्टिक Unibody डिजायन किया गया है। इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसका एलाइनमेंट कुछ-कुछ आईफोन जैसा है। कुल मिलाकर बजट सेगमेंट के इस फोन को प्रीमियम लुक देने की कोशिश की गई है। कंपनी के इस नए फोन में पंच होल कट आउट वाली स्क्रीन मिलती है, जो की 6.6 इंच की एलइडी पैनल के साथ आती है। इसमें 90 Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया गया है। इस स्मार्टफोन में होल पंच डिजाइन किया गया है जो डायनेमिक पोर्ट फीचर के साथ आता है। यह फीचर ज्यादातर आईफोन के डायनामिक आईलैंड फीचर की तरह होता है।

यह भी पढ़े :- OnePlus ने मार्किट में उतारा अपना जबर्दस्त स्मार्टफोन कैमरा ऐसा की DSLR भी होगा फैल

कैसा है इस फोन का कैमरा

अगर हम Tecno Spark 20 स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है। कंपनी द्वारा सेकेंडरी लेंस की डिटेल शेयर नहीं की गई है। इस फोन में सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल का दिया गया है। अगर हम इस फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 वोट की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Leave a Comment