Vivo ले आया Drone कैमरे वाला स्मार्टफोन, उडकर अपने 200mp के कैमरे से खींचेगा फोटो, मिलेगा 12 gb रैम

Vivo Drone Camera Smartphone :- शानदार फोन निर्माता कंपनी Vivo अपना नया ड्रोन लेकर मार्केट में एंट्री कर चुकी है. यह ड्रोन कैमरा भी असमंत में निकलकर फोटो क्लिक करने की क्षमता रखता है. इस ड्रोन कैमरा की क्वालिटी एकदम डीएसएलआर जैसी है. कंपनी ने इस फोन में 12gb का रेम Offer किया है. साथ ही साथ इसमें सुपर अमोलेड डिस्पले मिलता है जिसका साइज 7.1 इंच  है.

फोन से मिलती है एकदम ड्रोन की फीलिंग

यह फोन एकदम ड्रोन की फीलिंग देता है. इस ड्रोन में 6900mAh बैटरी मिलती है. यह बैटरी लम्बा बैटरी बैकअप देती है.  वहीं 200 MP का कैमरा मिलता है. कंपनी ने डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए गोरिल्ला ग्लास 7 दिया है. कंपनी की तरफ से स्क्रीन का रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सेल मिलता है. इस ड्रोन में  32 एमपी, 16 एमपी और 5 एमपी के तीन रियर कैमरे दिए गए हैं. ऐसे में फोन में शानदार कैमरा क्वालिटी मिलती है.

Vivo

ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 12 पर करता है काम

यह फोन 55 वॉट फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ आता है जो इसे  जल्दी चार्ज होने में मदद करता है. इस ड्रोन कैमरा वाले स्मार्टफोन में 12gb का RAM तथा 256 ओर 512gb के दो ROM वेरिएंट मिलते है. कंपनी की तरफ से इस फोन को एंड्रॉयड 12 पर आधारित बनाया गया है ऐसे में यह फोन एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

यह भी पढ़े :- इसका 200mp का कैमरा DSLR को भी करता है फैल लडकियों आ रहा बहुत पसंद

Vivo Drone Camera Smartphone में मिलता है दमदार प्रोसेसर

अगर इसमें मिलने वाले प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 888 Octa Core प्रोसेसर ऑफर किया जाता है. अगर इसकी कीमत के बारे में बात करें तो अभी तक इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है. पर खबरों के हवाले से खबरें आ रही है कि इस ड्रोन कैमरा की कीमत लगभग 88,350 रूपए के आसपास हो सकती है. ऐसे में इस फोन में आपको कई सारी स्पेसिफिकेशंस मिलने वाले हैं. इस फोन का फोटोग्राफी एक्सपीरियंस काफी शानदार होने वाला है.

Leave a Comment