Vivo ले आया ड्रोन कैमरे वाला अब तक सबसे शानदार स्मार्टफोन, फोन से ड्रोन निकलकर खिचेगा फोटो

Vivo Flying Camera Phone:- यदि आप भी अपने मोबाइल फ़ोन में ड्रोन का मजा लेना चाहते हैं तो आपके लिए एक शानदार स्मार्टफोन बाजार में आने वाला है. हर कोई चाहता है कि उसके फ़ोन का कैमरा जबरदस्त हो जो एक दम सुन्दर फोटो खींचे. इसी क्रम में फोन निर्माता कंपनी वीवो अपना नया फोन लेकर आई है.  विवो का यह शानदार फ्लाइंग ड्रोन मोबाइल बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है. आइये जानते है  कि Vivo drone flying स्मार्टफोन में आपको और क्या खास मिलने वाला है. इस फोन में आपको 200 मेगापिक्सल का फ्लाइंग कैमरा मिलता है.

मिलते हैं बहुत सारे स्पेसिफिकेशंस 

इसमें आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है और 144hz का रिफ्रेश रेट आ सकता है.  इसके अतिरिक्त ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में बात करें तो इस मोबाइल में Android ऑपरेटिंग सिस्टम Offer किया जा सकता है.  आपको इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है जिससे आप आसानी से मल्टीटास्किंग कर सकते हैं. Vivo drone flying मोबाइल में 16 GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट मिलने की संभावना है. 200 मेगापिक्सल के ड्रोन कैमरे के अलावा इसमें आपको पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने को मिल सकता है.

Vivo

मिलता है 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा

वहीं 50 megapixel का मेन कैमरा व  13 megapixel का टेलिफोटो लेंस और 8 megapixel का अल्ट्रा वाइड लेंस दिया जा सकता है. सेल्फी लेने के लिए 16 megapixel का सेल्फी लेंस दिया जा सकता है. इस फ़ोन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी मिलती है. इसमें आपको 120 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है.

यह भी पढ़े :-

Vivo Flying Camera Phone की यह हो सकती है कीमत 

इस मोबाइल की कीमत भारतीय बाजार में करीबन ₹30000 हो सकती है.  हालांकि वास्तविक कीमत के बारे में मोबाइल को आने के बाद ही चल पाएगा. फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि यह फोन कब लांच किया जाएगा कंपनी ने भी इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

Leave a Comment