आ गया Vivo ड्रोन कैमरे वाला 5g फोन, ड्रोन कैमरा उडकर खींचेगा फोटो सब जानकार हुए हैरान दुनिया सबसे मस्त फोन

Vivo Flying Drone Camera Smartphone :– इन दिनों आप भी अगर नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे है,  तो आज की यह खबर आपके लिए बेहद ही खास होने वाली है. आज हम आपको Vivo के एक लेटेस्ट स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वालेहै, जो जल्द ही भारतीय बाजारों में लॉन्च हो सकता है. इस फोन से जुड़ी हुई कब कई खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आज हम आपको इसके बारे में डिटेल जानकारी प्रोवाइड करवाएंगे, इसके लिए आपको लास्ट तक बने रहना है.

यूजर्स को क्या मिलने वाले हैं फीचर्स 

Vivo Flying Drone Camera 5 G Smartphone को लेकर वायरल हो रही खबरों के अनुसार स्मार्टफोन में आपको 200 मेगापिक्सल का ड्रोन कैमरा देखने को मिल सकता है, जो हवा में उड़कर आपकी फोटो क्लिक करने वाला है. साथ ही कंपनी की तरफ से इसे 16GB रैम और 512gb स्टोरेज में लॉन्च किया जा सकता है, ऐसी खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.

Vivo

Vivo Flying Drone Camera एंड्रॉयड v14 पर होगा बेस्ड 

Vivo के इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए,  तो आपको 6.74 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले मिलती है. कंपनी की तरफ से इसे दो वेरिएंट 8GB प्लस 256 जीबी और 16GB प्लस 512 जीबी में लॉन्च किया जा सकता है. यह एंड्रॉयड v14 पर बेस्ड होने वाला है, साथ ही आपको 120 W के फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलने वाला है, आपका स्मार्टफोन कुछ मिनट के अंदर ही चार्ज हो जाएगा. आपको 5500 Mah की बड़ी दमदार बैटरी मिलने वाली है.

यह भी पढे:- Realme का ये चमकता हुआ 5g स्मार्टफोन, इसके 200mp कैमरे की लडकिय है दीवानी

मिलेगा 200 मेगापिक्सल का मेन कैमरा

खबरें सामने आ रही है कि कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन को अगले साल लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि आधिकारिक रूप से कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है. अगर इसमें मिलने वाले कैमरा सेटअप की बात की जाए आपको 200 मेगापिक्सल प्लस 32 मेगापिक्सल प्लस 8 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप मिलने वाला है. वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलने वाला है. कैमरा क्वालिटी की वजह से हमेशा ही Vivo के स्मार्टफोन मार्केट में चर्चा का विषय बना रहते हैं.

Leave a Comment