66W की फास्ट चार्जिंग के साथ लांच हुआ Vivo का ये जबर्दस्त 5g फोन, खरीदने वालों की लगी भीड़

Vivo T2 Pro 5G :- अगर आप भी अपने लिए नया फोन लेने का विचार बना रहे हैं तो आपको यह खबर जरूर देखनी चाहिए. हम आपके लिए एक ऐसे फोन से संबंधित जानकारी लाये हैं जो आपके लिए अच्छा विकल्प साबित होगा. मोबाइल बनाने वाली कंपनियां आए दिन नई-नई टेक्नोलॉजी के साथ नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. मार्केट में 5G सेवा भी आ चुकी है. ऐसे में सभी कंपनियां 5G मोबाइल फोन लॉन्च कर रही है.

भारतीय मार्केट में लॉन्च हो चुका है Vivo का यह नया फोन

Vivo की तरफ से Vivo T2 Pro 5G को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है. ऐसे में आज हम आपको इस फोन से संबंधित जानकारी बताने जा रहे हैं. यह फोन एक अच्छे बजट में बेहतरीन परफॉर्मेंस वाला फोन है जो आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है. यह फ़ोन 2 कलर ऑप्शन मून ब्लैक, ड्यून गोल्ड में उपलब्ध है. इस फ़ोन की कीमत भी 25 हज़ार से नीचे है. इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें 8GB + 128GB और 8GB + 256GB शामिल है.

Vivo

Vivo T2 Pro 5G में कम कीमत में मिलते हैं शानदार फीचर्स

आपको बता दें कि 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये और 8GB + 256GB की कीमत 24,999 रुपये है. कंपनी ने इसमें फ्लोराइट एजी ग्लास बैक दिया है, जो दिखने में काफी प्रीमियम नज़र आता है. वीवो का यह फोन कर्वेड कॉर्नर के साथ आता है. आपको बता दें कि इस फोन में 3.5mm पोर्ट नहीं है. Vivo T2 Pro 5G में 6.78 इंच का कर्ल्ड अमोलएड डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 120Hz की रिफ्रेश रेट और1,300nits की पीक ब्राइटनेस मिल सकती है.

मिलता है अच्छा खासा स्टोरेज

इसका रिफ्रेश रेट आपके अनुभव को स्मूथ बनाता है. इसमें आपको इन- डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी Offer किया जाता है. Vivo T2 Pro 5G में आपको मीडियाटेक 7200 प्रोसेसर दिया जाता है, जिसे 8 जीबी LPDDR4X टैम और 256GB तक UFS 2.2 स्टोरेज से Connect किया गया है. यानी कि फोन में आपकी तस्वीरों वीडियो, ऐप और गेम के लिए अच्छा खासा स्टोरेज होने वाला है.

नाइट लाइट फोटोग्राफी भी काफी सहज

इस डिवाइस में 4,600mAh की बैटरी आती है, जो 66W फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट के साथ उपलब्ध है. आमतौर पर अन्य कंपनियां इस प्राइस रेंज में कम से कम 5000mAh की बैटरी Offer करती है.  फास्ट चार्जिंग के साथ यह फोन 32 मिनट में 18% से 82% चार्ज हो जाता है. इस फोन में आपको डुअल कैमरा सेटअप दिया जाता है, जो 64MP OIS प्राइमरी कैमरा और 2MP डेप्थ या बोकेह कैमरा के साथ मौजूद है. आपको बता दें कि  इसमें अल्ट्रावाइड लेंस नहीं है, जो थोड़ा निराश कर सकता है. Vivo T2 Pro के साथ नाइट लाइट फोटोग्राफी भी काफी आसान और अच्छी रहती है. ऐसे में यह फोन आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. 

Leave a Comment