Vivo ने पहली बार इंडिया लांच कर दिया 200Mp कैमरा वाला अमेजिंग 5g फोन, 8000 mah Battery

Vivo V29 5G:- इन दिनों मार्केट में काफ़ी सारे स्मार्टफोन उपलब्ध है. हर कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नए नए मॉडल पेश कर रही है. ग्राहक भी अपनी पसंद अनुसार अपना मोबाइल फ़ोन सेलेक्ट कर रहे है. इन दिनों अगर आप भी बेस्ट कैमरा क्वालिटी वाला मोबाइल फ़ोन खरीदना चाहते है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर बिग बचत धमाल सेल चल रही है. आप इस सेल का लाभ उठा सकते है और यह मोबाइल फ़ोन खरीद सकते है.

Sale से खरीदे वीवो का शानदार स्मार्टफोन 

इस धमाकेदार सेल में आप 50 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा वाले धांसू स्मार्टफोन Vivo V29 5G को शानदार ऑफर और डिस्काउंट के साथ घर ला सकते है. Vivo V29 5G की कीमत 32,999 रुपये रखी गई है. सेल में कंपनी कुछ सेलेक्टेड बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 2500 रुपये का डिस्काउंट भी दें रही है. आप इस फोन को 20,300 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस के साथ भी घर ला सकते है.

Vivo

Vivo V29 5G में मिलते है कई Features

आपको ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड, एरिया पिनकोड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर आधारित होगा. Vivo V29 5G को आकर्षक ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है. Vivo के इस शानदार फ़ोन में आपको 1260×2800 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का 1.5K डिस्प्ले मिलता है. फोन में ऑफर किया जा रहा यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ मौजूद है.  वीवो का यह फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है.

मिलती है पावरफुल बैटरी 

Company ने Vivo V29 5G फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट ऑफर किया है. यह फोन तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और रेड में मिलता है. फोन का मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर के साथ मिलता है. सेल्फी के लिए वीवो ने इस शानदार फोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है. इस फोन की बैटरी 4600mAh की है, जो 80W की फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ आती है. बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है.

Connectivity के लिए मिलते है कई Functions

यह फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Funtouch OS 13 पर काम करता है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में आपको वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए जाते है. फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 2 मेगापिक्सल का बोके लेंस भी दिया जाता है.

Also Read:- सिर्फ लड़कियों को दीवाना करने के लिए Nokia ले आया दुनिया का सबसे अलग 5g फोन

Leave a Comment