धासू फीचर्स के साथ आया Vivo का सबसे पतला 5g स्मार्टफोन, डिजाईन पर लड़कियां हो गई दीवानी

Vivo V29E 5G:- आज के मौजूदा समय में मार्केट में तेजी से 5G फोंस की डिमांड भी बढ़ रही है. हर दिन टेलीफोन कंपनियों की तरफ से मार्केट में नए-नए स्मार्टफोन भी लॉन्च किया जा रहे हैं. जैसा कि आपको पता है कि Vivo की तरफ से हमेशा ही अपने ग्राहकों के लिए लेटेस्ट और स्पेशल फीचर स्पेसिफिकेशन वाले स्मार्टफोन लॉन्च किए जाते हैं. इसी दिशा में अब Vivo की तरफ से 5G की रेंज में एक बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है. यदि आप भी इन दिनों एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे है, तो यह आपके लिए एक शानदार विकल्प साबित हो सकता है.

उपभोक्तओ को काफी पसंद आ रहा है Vivo का यह नया स्मार्टफोन

हम Vivo V29e 5G स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं. इस स्मार्टफोन में आपको एक दमदादर बैटरी मिलने वाली है, जो 40 मिनट के अंदर ही Fully चार्ज हो जाएगी. इस कंपनी के स्मार्टफोन अन्य कंपनियों के 5G स्मार्टफोन से काफी बढ़िया है, इसमें आपको 6.7 इंच की सुपर एचडी अमोलेड डिस्पले मिलने वाली है, जोकि गोरिल्ला ग्लास के प्रोटेक्शन के साथ आती है.  साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में 5000 Mah की दमदार बैटरी भी मिलने वाली है, जो 44 वोट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. Vivo के स्मार्टफोन हमेशा ही अपने कैमरे की वजह से दर्शकों के बीच काफी चर्चा का विषय बने रहते है.

Vivo

 

यह भी पढ़े:-

27000 रुपए में मिल रहा है Vivo का यह स्मार्टफोन

इस स्मार्टफोन में भी आपको बेहतरीन क्वालिटी का कैमरा मिलने वाला है.स्मार्टफोन में आपको 64 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने वाला है, वही सेल्फी के लिए भी आपको 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है. यदि आप भी Vivo के स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं, तो आपको 27 हजार रुपए खर्च करने होंगे. 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 27000 रुपए के आसपास है.

Leave a Comment