Vivo ले आया लड़कियों को लुभाने के लिए 200mp कैमरे वाला धांसू 5g स्मार्टफोन, मात्र 29 मिनट में होगा चार्ज

Vivo V3:- मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी Vivo जल्दी अपने ग्राहकों को एक तोहफा दे सकती है. खबरें आ रही है कि कंपनी की तरफ से जल्द ही V30 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल कंपनी की तरफ से घोषणा नहीं की गई है लेकिन यह पता चल गया है कि Vivo V30 सीरीज के तहत कंपनी तीन स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है. एक नई रिपोर्ट में यह खबर भी सामने आ रही है कि चीनी टेक कंपनी Vivo v30 के तीन मॉडल लॉन्च करेगी. के तीनों ही फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च होंगे साथ ही में इसके अंदर आप सभी को बेस मॉडल 256GB का स्टोरेज देखने को मिलेगा इसके साथ 8GB का रैम भी देखने को मिलेगा वहीं अपग्रेड मॉडल की बात करें तो यह 12gb रैम के साथ भी लॉन्च होगा.

कंपनी करने जा रही है तीन स्मार्टफोन लॉन्च

यह तीनों स्मार्टफोन Vivo V30, Vivo V30 Lite और V30 Pro होंगे. मिली जानकारी के अनुसार Vivo V30 Lite एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन के रूप में आएगा और इसके कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जानकारी मिली है. व्हाई इस स्मार्टफोन के अंदर आप सभी को 4700mAh की बैटरी दी जाएगी और साथ ही में इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जाएगा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके अंदर 44 वाट का फास्ट चार्ज दिया जाएगा.

Vivo

फोन में मिलेंगे कई स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी जल्द ही V30 और V30 प्रो के साथ V30 लाइट लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है. यह फ़ोन 5G नेटवर्किंग को सपोर्ट करेगा और दो स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन 8GB + 256GB और 12GB + 256GB में मौजूद होगा. इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4,700mAh बैटरी पैक मिलने की संभावना है जिसमें 44W वायर्ड फास्ट चार्जिंग भी दी जाएगी.

यह भी पढ़े :-

Vivo v30 का कैमरा है लाजवाब

वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में दवा यह भी किया जा रहा है कि इस फोन के साथ आप सभी को 200 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. वहीं इसके पुराने मॉडल की बात करें तो हाल ही में vivo v29 लांच हुआ है जिसके अंदर आपको स्नैपड्रैगन 695 का प्रोसेसर दिया गया है. तो यह उसका सक्सेसर हो सकता है उसका अपग्रेड मॉडल है तो इसके अंदर प्रोसेसर भी आप सभी को अपग्रेड देखने को मिलेगा.

Leave a Comment