तहलका मचाने आया Vivo V30 5g स्मार्टफोन अपने डैशिंग लुक से लड़कियों को कर रहा दीवाना, कैमरा है बेहद जबर्दस्त

Vivo V30 Smartphone: Vivo के स्मार्टफोन हमेशा ही यूजर्स के पसंदीदा बने रहते हैं. यदि आप भी इन दिनों नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे है, तो आज की यह खबर आपके लिए है. कंपनी की तरफ से कुछ दिन पहले ही Vivo x100 और Vivo x100 Pro को लांच किया गया था. अब खबरें सामने आ रही है कि जल्द ही कंपनी अपने नए स्मार्टफोन Vivo v30 को भी लॉन्च करने की तैयारी में है. आज की इस खबर में हम आपको इसी बारे में जानकारी देने वाले हैं.

जल्द vivo लॉन्च करेगा Vivo V30 Smartphone 

जानकारी देते हुए बताया गया कि vivo S18 और Vivo S 18 प्रो का रिबेडडिट वर्जन हो सकता है.  कंपनी की तरफ से एस सीरीज के स्मार्टफोन को दिसंबर महीने में लॉन्च किया गया था. अभी तक Vivo V30 की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से कोई भी ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई है. इसी बीच यूएई के टीडीआरए सर्टिफिकेशन प्लेटफार्म पर भी लिस्टेड हो गया है . लिस्टिंग के अनुसार इस मोबाइल का मॉडल नंबर v2318 है. कुछ दिन पहले ही इंडोनेशिया कि SDPPI, ब्लूटूथ एस आई जी ताइवान की NCC और गीक बेंच पर भी इसे देखा जा चुका है. इसी से आईडिया लगाया जा सकता है कि जल्द ही इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है.

Vivo V30 Smartphone

मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स 

वायरल हो रही खबरों पर यकीन किया जाए, तो कंपनी की तरफ से Vivo V30 स्मार्टफोन में ग्राहकों को 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. साथ ही 80 वोट के फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलने वाला है, यानी कि कुछ मिनट में आपका स्मार्टफोन चार्ज हो जाएगा. वायरल हो रही खबरों के अनुसार यह स्मार्टफोन 1260 * 2800 पिक्सल रेजोल्यूशन वाले 1.5 कवर्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगी. इसकी डिस्प्ले का साइज 6.7 इंच हो सकता है, इसमें आपको 120 HZ का रिफ्रेश रेट मिलेगा.

Also Read:- मात्र 699 में मिल रहा है जियो फोन सबसे बेहतरीन ऑफर, लुट मच गई आप जल्दी खरीदें

कैमरा क्वालिटी है एकदम बढ़िया 

कंपनी की तरफ से Vivo V30 फोन को 12gb की LPDDR4X रैम और 256 GB के UFS2.2 स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है. प्रोसेसर की बात की जाए तो आपको इसमें स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट मिल सकता है. फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आरा एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे भी मिलने वाले है. इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है, साथ ही यह एंड्रॉयड 14 पर बेस्ट फनटचओस पर काम करेगा. अगर आप भी इस स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपको थोड़ा रुकने की आवश्यकता है. यह स्मार्टफोन आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प का भी हो सकता है.

Leave a Comment