लड़कियों को बहुत पसंद आ रहा है Vivo का फोल्ड होने वाला स्मार्टफोन 23 मिनट में होता है चार्ज

Vivo X Fold 3:- Vivo की तरफ से कई सारे स्मार्टफोन मार्केट में मौजूद है. अभी भी वीवो कई स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसमें चीनी बाजारों के लिए फोल्डेबल डिवाइस भी आते है. खबरें आ रही है कि ब्रांड अपने अपकमिंग Vivo X100 Pro+ स्मार्टफोन के साथ अपकमिंग Vivo X Fold 3 सीरीज के फोल्डेबल स्मार्टफोन Launch कर सकता है. डिजिटल चैट स्टेशन ने पहले Vivo X Fold 3 Pro फोल्डेबल स्मार्टफोन की चिपसेट डिटेल साझा की है.

मिलेगा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर

टिप्स्टर ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वीबो पर एक नए पोस्ट के माध्यम से वेनिला स्मार्टफोन के डिस्प्ले, चिपसेट, फास्ट चार्जिंग, कैमरा और अन्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है. डिजिटल चैट स्टेशन ने पूरे विश्वास के साथ यह कहा है कि वीवो अपने अपकमिंग वीवो एक्स फोल्ड 3 फोल्डेबल स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ उतारेगा. चिपसेट TSMC की 4nm प्रोसेस पर तैयार किया गया है और इसमें 3.3 गीगाहर्ट्ज पर एक कॉर्टेक्स X4 कोर, 3.15 गीगाहर्ट्ज पर तीन कॉर्टेक्स-A720 कोर, 2.96 गीगाहर्ट्ज पर दो कॉर्टेक्स-A720 कोर, 2.26 गीगाहर्ट्ज पर दो कॉर्टेक्स-A520 कोर और एक एड्रेनो 750 जीपीयू है.

Vivo

एलटीपीओ तकनीक से किया जाएगा शिप 

चिपसेट संभावित रूप से 24GB तक LPDDR5X रैम और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ कनेक्ट किया जाएगा. डिजिटल चैट स्टेशन दावा कर रहा है कि वीवो प्रो स्मार्टफोन को 2K रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाली इनर फोल्डेबल स्क्रीन के साथ लाएगा. कहा जा रहा है कि वीवो स्मार्टफोन को एलटीपीओ तकनीक से तैयार किया जाएगा. आने वाला फोल्डेबल स्मार्टफोन मौजूदा Vivo X Fold 2 स्मार्टफोन की अपेक्षा हल्का और पतला है. लीक में दावा किया गया है कि अपकमिंग एक्स फोल्ड 3 सीरीज  वजन में 250 ग्राम से कम होगा. डिजिटल चैट स्टेशन यह भी कहता है कि वीवो इंटरनल और एक्सटर्नल डिस्प्ले को अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लाएगा.

मिल सकता है 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी सेंसर

हो सकता है कि वीवो अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी सेंसर दें सकता है. प्राइमरी सेंसर एक अल्ट्रावाइड लेंस और पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस के साथ Connect किया जाएगा. वीवो अपकमिंग वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो स्मार्टफोन को अपकमिंग सोनी LYT 900 सेंसर के साथ पेश कर सकता है. ओप्पो ने पूरी तरह से विश्वास के साथ कहा है कि वह Find X7 series के स्मार्टफोन को उसी सेंसर के साथ शिप करेगा.

100W वायर्ड और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ उपलब्ध 

डिजिटल चैट स्टेशन ने जानकारी दी है कि अपकमिंग वीवो स्मार्टफोन 100W वायर्ड और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आएगा. टिप्स्टर ने अभी तक अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन की बैटरी कैपेसिटी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. वीवो अपकमिंग लॉन्च इवेंट में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9300 प्रोसेसर के साथ Vivo Pad 3 भी लॉन्च किया जाएगा. फोन में 8.03 इंच का इनर एमोलेड डिस्प्ले आता है, जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 1916×2160 पिक्सेल रिजॉल्यूशन, डोल्बी विजन, 1800 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ मौजूद है.

Vivo X Fold 3 में मिलते है यह फीचर्स 

इसके अलावा, फोन में 6.53 इंच का कवर एमोलेड डिस्प्ले है, जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 1600 निट्स ब्राइटनेस और फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन के साथ मिल जाता है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर और एड्रिनो 740 जीपीयू के साथ मिलता है. फोन में 12GB रैम के साथ 256/512GB स्टोरेज ऑफर की जाती है. फोटोग्राफी के लिए, रियर में OIS के साथ 50 मेगापिक्सेल का मेन लेंस, 12 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 12 मेगापिक्सेल का टेलीफोटो लेंस दिया जाता है. इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सेल (कवर डिस्प्ले) और 16 मेगापिक्सेल (इनर डिस्प्ले) कैमरा मिलता है. फोन में 4800mAh की बैटरी मिलती है जो 120W वायर्ड और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. 

Leave a Comment