6000mAh की दमदार बैटरी और अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ Vivo ले आया धांसू फोन, 30 मिनट में होगा फुल चार्ज

Vivo X90 5G:- भारतीय मार्केट में हर दिन धासु फिचर्स और अट्रैक्टिव कैमरा क्वालिटी के साथ 5G स्मार्टफोन आ रहे है. सभी स्मार्टफोन कंपनियां निरंतर मार्केट में नए नए सेगमेंट और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ अपने ग्राहकों के लिए शानदार स्मार्टफोन ला रही है. अपनी कैमरा क्वालिटी के लिए पहचान रखने वाली मोबाइल निर्माता कंपनी Vivo ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए मार्केट में अपना Vivo X90 5G Smartphone लांच किया है.

कैमरा क्वालिटी शानदार

कंपनी का दावा है कि Vivo X90 5G की कैमरा क्वालिटी ग्राहकों को अपनी तरफ खींचती है और साथ ही इस धांसू स्मार्टफोन की लुकिंग और फिचर्स इस स्मार्टफोन को ओर शानदार बनाते है. आइये आपको Vivo X90 5G  के बारे में जानकारी देते है. इस स्मार्टफोन में कंपनी की तरफ से 6.78 इंच की फुल एचडी Amoled डिस्प्ले दी गई है और साथ ही डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कंपनी ने गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन और 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट भी दिया है.

Vivo

Vivo X90 5G 2 वरिएंट में किया गया है लॉन्च 

Vivo X90 5G Smartphone को Powerful बनाने के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimencity 920 का पावरफुल प्रोसेसर Add किया है. कंपनी का कहना है कि यह धांसू स्मार्टफोन Android 14 पर काम करता है. Vivo X90 5G Smartphone कों 8GB रैम 256GB रोम स्टोरेज और 12GB रैम 512GB रोम स्टोरेज वाले वेरिएंट के साथ पेश किया गया है. इस फ़ोन में  108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और साथ ही प्राइमरी कैमरा के साथ 12 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर भी आया है.

यह भी पढ़े :- Vivo ने लांच कर दिया 120W चार्जर वाला अमेजिंग 5g स्मार्टफोन

30 मिनट में हो जाता है फुल चार्ज 

फ़ोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा आता है. इस फ़ोन में 6000mAh की बैटरी मिलती है. फ़ोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देने के लिए 120W का फास्ट चार्जर भी दिया है जिससे सिर्फ 30 मिनट में फ़ोन फुल चार्ज हो जाएगा. इस फ़ोन की शुरुआती कीमत 16,999 रुपए बताई जा रही है. ऐसे में यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है. 

Leave a Comment