12gb रैम और 120W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आया Vivo के धांसू कैमरा वाला फोन, मात्र 19 मिनट में होगा फुल चार्ज

Vivo X90 Pro 5G:- मार्केट में 5G टेक्नोलॉजी आ चुकी है. हर कंपनी अपने मोबाइल फोन में 5G तकनीक उपलब्ध करवा रही है. इसी के चलते बाजार में कई नए-नए मोबाइल फोन आ चुके हैं. ग्राहक भी अपने लिए ऐसा फोन ढूंढते हैं जिसमें उन्हें बेहतरीन फीचर्स और एडवांस टेक्नोलॉजी देखने को मिले. इसके अलावा ग्राहक फोन की बैटरी का भी खास ध्यान रखते हैं.

Vivo ने लांच किया अपना नया स्मार्टफोन

हर कोई चाहता है कि उसका फोन जल्दी चार्ज हो जाए और फिर लंबे टाइम तक चलता रहे. इसी कड़ी में  स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने एक शानदार फोन पेश कर दिया है. Vivo ने अपना नया स्मार्टफोन Vivo X90 Pro 5G लॉन्च किया है जिसमें आपको शानदार कैमरा क्वालिटी मिलती है. इसमें आपको बैटरी बैकअप भी काफी पावरफुल मिलता है. यह स्मार्टफोन 120 वॉट फास्ट चार्जर के साथ उपलब्ध है जिससे यह मात्र 19 मिनट में चार्ज हो जाता है.

Vivo

वीडियो कॉलिंग के लिए मिलता है 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा

यह स्मार्टफोन कंपनी के मीडिया टेक डाइमेंशन 7200 के ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से काम करता है. सइसमें 4870mAh बैटरी लगी है. यह नया स्मार्टफोन 50-मेगापिक्सल के मेन प्राइमरी कैमरे और 2X ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 50-मेगापिक्सल के कैमरे के साथ उपलब्ध है. इसमें 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी दिया गया है. Vivo X90 Pro 5G में सेल्फी वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. अगर स्टोरेज की बात करें तो यह स्मार्टफोन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ मौजूद है और इसमें 1TB तक एक्सटर्नल स्टोरेज भी आता है.

एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर करता है काम 

वीवो स्मार्टफोन 6.78 इंच के फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ उपलब्ध करवाया गया है. Vivo X90 Pro 5G नए स्मार्टफोन में डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास आता है. आपको बता दें कि यह एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्यरत है. अगर इसके प्राइस के बारे में बात करें तो इसकी कीमत आपको थोड़ी ज्यादा लग सकती है. कंपनी की तरफ से इसे 73000 रुपये में पेश किया गया है.

Leave a Comment