Vivo ने लांच कर दिया धासू स्मार्टफोन DSLR जैसा है कैमरा, Apple को टक्कर देगा विवो का ये फोन

Vivo X90 Pro:- यदि आप भी इन दिनों नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आज की यह खबर आपके लिए बेहद ही खास होने वाली है. आज हम आपको बताएंगे कि सैमसंग के स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए Vivo की तरफ से अपना नया स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किया जा रहा है. हर कोई चाहता है कि वह अच्छा स्मार्टफोन परचेज करें, यदि आप भी इन दिनों फोन की तलाश में है तो आप Vivo के फोन को भी परचेस कर सकते हैं. हम आज की इस खबर में आपको Vivo X90 Pro Smartphone के बारे में जानकारी देने वाले है.

देखे Vivo X90 Pro Smartphone के लेटेस्ट फीचर्स

Vivo X90 Pro इस स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच का 3D कवर्ड एमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है. इसमें आपको 120 HZ का रिफ्रेश रेट भी मिलने वाला है. इसके साथ ही स्मार्टफोन में आपको एंड्रॉयड 13 पर आधारित फनटच OS पर भी काम करने वाला है. इस स्मार्टफोन में आने वाले कमरे की बात की जाए, तो आपको इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है, जो कि Sony IMX 989 1 इंच वाला है. Samsung के फोन्स को Vivo के स्मार्टफोन कडी टक्कर देते हुए नजर आते है. 

Vivo

यह भी पढ़े:-

Vivo X90 Pro में मिलने वाला है 32 मेगा पिक्सेल का कैमरा 

साथ ही इसके अलावा कैमरा भी 50 मेगापिक्सल Sony IMX758 सेंसर के साथ आता है और इसके साथ ही आपको 12 मेगापिक्सल का कैमरा भी मिलता है. सेल्फी की बात की जाए, तो स्मार्टफोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है. इसमें मिलने वाली बैटरी की बात की जाए, तो आपको 4870 Mah की बैटरी मिलती है, जो कि 120 W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है, जो कि 15 मिनट के अंदर इसे चार्ज करने में सक्षम है. इसके अलावा, इसमें आपको 50 वोट की वायरलेस चार्जिंग भी दी गई है.

Leave a Comment