दमदार बैटरी और धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ Vivo ने लांच कर दिया धांसू और सबसे पतला 5g फोन, लुक है बेहतरीन

Vivo Y200 5G:- भारत में बड़ी संख्या में ग्राहकों को Vivo के स्मार्टफोन काफी पसंद आते हैं. इसकी मुख्य वजह दमदार बैटरी और बढ़िया क्वालिटी का कैमरा भी है. यदि आप भी इन दिनों नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए एक धमाकेदार खबर सामने आई है. बता दे कि Vivo की तरफ से अपना नया Vivo Y200 5G Smartphone  लॉन्च कर दिया गया है. आज की इस खबर में हम आपको Vivo Y200 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाले हैं.

Vivo ने भारतीय बाजारों में किया बड़ा धमाका

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात की जाए, तो आपको इसमें एक बढ़िया क्वालिटी का कैमरा मिलने वाला है. जिसमें आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपने यादगार पलों को रिकॉर्ड कर पाएंगे. Vivo Y200 5G Smartphone में आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है. वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी आपको 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने वाला है.

Vivo

मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स 

इस स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच की अमोलेड डिस्पले मिलती है, वही कंपनी की तरफ से Vivo y200 5G स्मार्टफोन में आपको 4800Mah की बैटरी दी जा रही है जो की 44 वोट के फास्ट चार्जर के साथ आती है. इसका मतलब है कि आपको स्मार्टफोन को ज्यादा देर तक चार्ज करने की भी आवश्यकता नहीं है, कुछ मिनटो में यह स्मार्टफोन चार्ज हो जाएगा. यह स्मार्टफोन आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जिसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 Gen 1 का पावरफुल प्रोसेसर भी देखने को मिल रहा है.

कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान 

यदि आपका बजट भी 20 हजार से 25 हजार रुपये में स्मार्टफोन खरीदने का है, तो यह आपके लिए एकदम बढ़िया साबित हो सकता है. कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन को 21000 रुपये की कीमत के साथ भारतीय बाजारों में लॉन्च किया गया है. यह बाजार में अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन को भी कड़ी टक्कर दे रहा है. 8GB रैम और 128 जीबी वेरिएंट स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत 21 हजार रुपये निर्धारित की गई है. चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी Vivo को हमेशा ही ग्राहकों का प्यार मिलता रहा है और इस कंपनी के स्मार्टफोन को लॉन्च होते ही यूजर्स का बढ़िया रिस्पांस मिलता है.

Leave a Comment