मार्किट में छाया Xiaomi का नया 5g स्मार्टफोन, 10 दिनों में बिके 14 लाख फोन खरीदने वालों की उमड़ी भीड़

Xiaomi 14 5g:- जैसा कि आपको पता है कि शाओमी के स्मार्टफोन की पिछले कुछ समय से डिमांड थोड़ी घटी है. अब एक बार फिर से कंपनी की तरफ से अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करके वापसी की गई है. कुछ समय पहले ही कंपनी की तरफ से शाओमी 14 सीरीज को लांच कर दिया गया है. शुरुआती कुछ दिनों में ही इस स्मार्टफोन की 14 लाख से ज्यादा यूनिट सेल की गई. इस दौरान कंपनी की तरफ से 14 सीरीज के दो स्मार्टफोन लॉन्च किए गए, आज की इस खबर में हम आपको इसी बारे में विस्तार से जानकारी देने वाले हैं. इसके लिए आपको हमारा यह आर्टिकल लास्ट तक रीड करना होगा.

चीन की मार्केट में छाया Xiaomi का नया स्मार्टफोन

हाल ही में शाओमी की तरफ से शाओमी 14 सीरीज को लांच किया गया था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिलहाल यह सीरीज सिर्फ चीन में ही लॉन्च की गई है. यह फोन लोगों को काफी पसंद भी आ रही है जिस वजह से इसकी बंपर बिक्री भी हुई. खबरें सामने आ रही है कि 10 दिनों के अंदर ही कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन की साडे 14 लाख यूनिट सेल कर दी गई, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है.इस स्मार्टफोन की पहली सेल 31 अक्टूबर को शुरू हुई थी.

Xiaomi

भारत में भी बढ़ने लगी है स्मार्टफोन की डिमांड

वही 10 नवंबर तक ही ग्राहकों की तरफ से इस स्मार्टफोन की 14 लाख से ज्यादा यूनिट परचेज भी कर ली गई. इस सेल की वजह से ही शाओमी अपनी हम मार्केट यानी कि चीन में टॉप पर रहा. इस स्मार्टफोन की सक्सेस के बाद अब भारत में भी इसकी काफी डिमांड की जा रही है. अब देखना होगा कि कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन को भारत में कब लांच किया जाता है. भारत में भी चीनी स्मार्टफोन्स को काफी पसंद किया जाता है, क्योंकि इन फोनों की कीमत भी ज्यादा नहीं होती और कम कीमत में ही ग्राहकों को बेहतरीन फीचर उपलब्ध होते हैं.

Leave a Comment