12gb रैम वाला Redmi का ये 5g स्मार्टफोन मिल रहा है केवल 10 हजार रूपये में, सुनहरा मौका जल्दी खरीदें

Xiaomi Redmi 13C:- यदि आप भी इन दिनों रेडमी का नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. रेडमी की तरफ से 13c को लांच कर दिया गया है. बता दे कि फिलहाल यह स्मार्टफोन नाइजीरियन मार्केट में लॉन्च किया गया है उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इसे भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है. आज की इस खबर में हम आपको रेडमी 13c फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानकारी देने वाले हैं. इसके लिए आपको हमारा यह आर्टिकल बिल्कुल लास्ट तक रीड करना होगा. उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस स्मार्टफोन को भारतीय ग्राहकों को भी उपलब्ध करवा दिया जाएगा.

जल्द Redmi कर सकती है भारतीय बाजारों में भी बड़ा धमाका

जब भी हम कोई नया फोन खरीदने की प्लानिंग करते हैं तो सबसे पहले हमारे मन में स्मार्टफोन की रेंज को लेकर सवाल आता है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दे की भारत में यह स्मार्टफोन को 10 हजार से 11000 रुपए की कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है. विदेशी बाजार में यह फोन ब्लैक और फ्लावर ग्रीन कलर में पेश किया गया है. अब देखना होगा कि कंपनी की तरफ से भारतीय बाजारों में इस फोन को किस कलर मे ग्राहकों को उपलब्ध करवाया जाता है. स्मार्टफोन में मिलने वाले कमरे की बात की जाए, तो आपको इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा मिलने वाला है.

Redmi 13C

फोन में होंगे ये लेटेस्ट फीचर्स

इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सपोर्ट आने वाला है. नाइजीरिया में यह फोन 4GB, 6GB और 8GB रैम के साथ लांच किया गया है. जिसमें आपको 128GB या 256gb तक का स्टोरेज सपोर्ट भी मिलता है. यह रेडमी फोन एंड्रॉयड 13 आधारित में उइ 14 पर पेश किया गया है प्रोसेसिंग के लिए इसमें जो एप्लीकेशन पर बना मीडियाटेक हेलिओ g99 ऑक्टा कोर प्रोसेसर भी है. इस स्मार्टफोन में आपको 6.74 इंच की डिस्प्ले भी मिलने वाली है.

इसे भी पढ़े :-

Leave a Comment