Redmi ने लांच कर दिया धासू 5g स्मार्टफोन 200mp का शानदार कैमरा DSLR को देगा टक्कर

Xiaomi Redmi Note 13 Pro :- आज की इस खबर में हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाले हैं, जो सितंबर 2023 में चीन में लॉन्च हो चुका है. अब भारतीय बाजारों में इस फोन का काफी इंतजार किया जा रहा है. हम रेडमी नोट 13 प्रो के बारे में बात कर रहे हैं. सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि इस स्मार्टफोन को भारत में कब लांच किया जाएगा. आज हम आपको इस बारे में भी विस्तार से जानकारी देने वाले हैं. इस फोन से जुड़ी हुई कुछ डिटेल भी सामने आई है.

जल्द Redmi कर सकती है भारतीय बाजारों में बड़ा धमाका

रेडमी नोट 13 प्रो के बारे में बातचीत की जाए, तो अमेरिकी सर्टिफिकेशन साइट एफसीसी पर सपोर्ट किया गया है. यहां पर यह स्मार्टफोन 2312DRA50G मॉडल नंबर के साथ सामने आया था. जिसको लेकर उम्मीद की जा रही है कि चीन से बाहर दूसरे देशों में इस इस नंबर के साथ लांच किया जा सकता है. इस लिस्ट में भारत का नाम भी शामिल हो सकता है. यदि रेडमी 13 प्रो में मिलने वाली डिस्प्ले की बात की जाए, तो आपको इसमें 6.67 इंच की 1.5 के रेजोल्यूशन वाली फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है. यह पंच होल स्टाइल स्क्रीन अमोलेड पैनल पर बनी हुई है, जो 120 एचजेड रिफ्रेश रेट तथा 1800 नीड्स ब्राइटनेस के साथ आती है.

Redmi

यह भी पढ़े:-

तीन मॉडल्स में किया जा सकता है लॉन्च 

रेडमी का यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर लॉन्च हुआ था जो मीयूआई 14 के साथ मिलकर काम करता है. कंपनी की तरफ से इसे 8GB, 12gb और 16GB 3 मॉडल में लॉन्च किया जा सकता है. इसका बैक कैमरा भी काफी दमदार होने वाला है. रेडमी के स्मार्टफोन में आपको 200 मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL HP 3 प्राइमरी सेंसर सपोर्ट करता है. इसके साथ बैकअप पैनल पर आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी मिलने वाला है वही इस स्मार्टफोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है. रेडमी का यह स्मार्टफोन 3.5 FM हेडफोन जैक, आईआर ब्लास्टर, वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.3 से लैस है.

1 thought on “Redmi ने लांच कर दिया धासू 5g स्मार्टफोन 200mp का शानदार कैमरा DSLR को देगा टक्कर”

Leave a Comment